scriptकिन्नर को रुपए देने से पहले जरूर बोलें ये 2 जादुई शब्द , घर में कभी नहीं आएगी पैसों की तंगी | Kinner 2 magical words : will never come money problem in the house | Patrika News

किन्नर को रुपए देने से पहले जरूर बोलें ये 2 जादुई शब्द , घर में कभी नहीं आएगी पैसों की तंगी

locationभोपालPublished: Sep 19, 2019 03:47:13 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

किन्नर को कभी भी नाराज न करें और जरूर करें ये सारे काम…..

03_3.png

Kinnar

भोपाल। घर में किसी भी शुभ काम को करने के दौरान किन्नर जरूर आते हैं। कहा जाता है कि किन्नर को घर से खुश करके ही भेजना चाहिए इससे भाग्य चमकता है। किसी भी त्यौहार, ही नहीं बल्कि यदि किसी के यहां शादी होती हैं, या कोई शुभ काम हो या छोटा बच्चा पैदा होता हैं या नया मकान बनता हैं तो तब भी ये किन्नर वहां तत्काल आ जाते हैं और अपने हिसाब से जश्न मानते है। अगर आपके घर में कबी भी किनिनर दक्षिणा मांगने के लिए आए तो उन्हें कभी भी नाराज न करें और जरूर करें ये सारे काम…..

488895035.jpg

– कहा जाता है कि किन्नर को किया गया दान अक्षय पुण्य प्रदान करता है। उनकी दी हुई दुआओं से हर व्यक्ति विपत्ति से बचा जाता है। किन्नर को धन का दान दिया जाता है। यदि आप पैसों की समस्याओं से मुक्ति चाहते हैं तो किसी किन्नर से एक रुपए का सिक्का वापस ले लें। यदि किन्नर अपनी खुशी से आपको सिक्का दे देता है तो उसे हरे कपड़े में लपेट कर अपने पर्स में रखें या तिजोरी में रखें। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको कभी धन संबंधी परेशानी नहीं होगी।

kinner.jpg

– हमेशा इस बात की ध्यान रखें कि किन्नर को नाराज होकर न जानें दें उनसे हमेशा प्यार से ही बात करें।

– जब भी आपके घर में किन्नर आये तो उसे मन मारकर पैसे न दें। जब भी किसी किन्नर को पैसे दिए जाते हैं तो वो हम सब को बहुत सी दुआएं देता हैं ऐसा माना जाता हैं कि किन्नर के मुंह से निकली दुआएं बहुत हमारे लिए बहुत ही लाभकारी होती हैं। इन दुआओं का फल हमें अपने जीवन में बहुत जल्दी देखने को मिलता हैं। लेकिन आपको बता दे की जितनी इनकी दुआएं असरदार होती हैं उतनी ही खतरनाक इनकी बददुआएं भी होती हैं इसलिए इनकी कभी निराश नही करना चाहिए।

किन्नरों से जुड़ी ये 10 बातें नहीं जानते होंगे आप, साल में एक बार शादी कर अगले ही दिन हो जाती हैं विधवा

– घर में जब भी किन्नर हमसे पैसा मांगने आता हैं तो हमारी यही कोशिश रहती हैं कि जितना जल्दी हो सके उसे पैसे दे दिया जाये ऐसे में जब किन्नर को आप पैसे देते हैं और वो आपके घर से जा रहा होता हैं तो आप उसे सिर्फ दो जादुई शब्द बोल देंगे तो आपको लाखों का फायदा हो सकता हैं। वह जब घर से जाने लगे तो उनके जरूर बोलें कि ‘और आइएगा’, ऐसा करने से वे खुश होकर जाते हैं और घर में हमेशा बरकत बनी रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो