scriptकोलार में फूटी केरवा लाइन, 30 हजार आबादी को जलसंकट | kolar news | Patrika News

कोलार में फूटी केरवा लाइन, 30 हजार आबादी को जलसंकट

locationभोपालPublished: Jul 31, 2021 12:11:18 am

– 30 फीट ऊपर निकल रहे फव्वारे को देखने वालों से हुआ ट्रैफिक जाम- गणपति होम्स के नीचे के फ्लैट और दुकानों में भर गया पानी

kerwa.jpg
भोपाल। कोलार इलाके के सर्वधर्म सी सेक्टर रोड पर टेलीकॉम कंपनी एयरटेल द्वारा कराई जा रही खुदाई के चलते शुक्रवार सुबह 9.30 बजे केरवा लाइन डैमेज हो गई। लाइन के फुटते ही उसमें से 30 फीट से अधिक ऊंचाई का फुव्वारा निकला। जिससे देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लाइन के समीप बनी गणपति होम्स की बिल्डिंग में रहने वाले सेंकड फ्लोर के फ्लैट में पानी भर गया। लाइन के फूटते ही क्षेत्र में चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत नगर निगम को इसकी सूचना दी, लेकिन काफी देर तक कोई निगम कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे। इस कारण आसपास के लोगों को खासी दिक्कत हुई। पानी से सड़क लबालब हो गई। कई दुकानों में पानी भर गया। इससे व्यापारियों हजारों रूपयों का नुकसान हुआ है। क्षेत्रीय व्यापारी अभिषेक सेनी ने बताया कि इस मामले को लेकर बीमाकुंज मार्केट के सभी व्यापारी एसडीएम कोलार से शिकायत करेंगे। कोलार में अकसर टेलीफोन लाइन का काम बहुत लापरवाही से किया जाता है। वे कही भी खुदाई करने लगते हैं। ये लोग किसकी अनुमति से खुदाई करते हैं, ये भी जांच का विषय है।
एक सप्ताह पहले भी डैमेज हुई थी लाइन
बताया जा रहा है कि करीब एक सप्ताह पहले भी सड़क निर्माण की खोदाई के कारण डैमेज हुई थी। जिसके चलते हजारों लोगों को जलसंकट का सामना करना पड़ा था। चूंकि शुक्रवार सुबह फिर एक बार लाइन डैमेज हुई है। ऐसे में यदि रात तक पानी की लाइन सही नहीं हुई, तो कोलार की एक दर्जन कॉलोनी की करीब 30 हजार से अधिक आबादी को दोबारा जलसंकट का सामना करना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो