scriptहर माह 3 हजार रुपए दें, 6 माह का बकाया भी डालें, लाड़ली बहना योजना पर कांग्रेस का बड़ा कदम | Ladli Behna Yojna Jitu Patwari Tweet MP Congress tweet on Ladli Behna Yojana CM Mohan Yadav Tweet | Patrika News
भोपाल

हर माह 3 हजार रुपए दें, 6 माह का बकाया भी डालें, लाड़ली बहना योजना पर कांग्रेस का बड़ा कदम

Ladli Behna Yojna Jitu Patwari Tweet MP Congress tweet on Ladli Behna Yojana CM Mohan Yadav Tweet कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस संबंध में के एक ट्वीट किया है।

भोपालJun 12, 2024 / 03:12 pm

deepak deewan

Ladli Behna Yojna

Ladli Behna Yojna

Ladli Behna Yojna Jitu Patwari Tweet MP Congress tweet on Ladli Behna Yojana CM Mohan Yadav Tweet एमपी में लाड़ली बहना योजना Ladli Behna Yojna की राशि बढ़ाने को लेकर विपक्ष फिर हमलावर हो गया है। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस संबंध में के एक ट्वीट किया है। जीतू पटवारी ने ट्वीट में एमपी के सीएम मोहन यादव से लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाने की मांग की। इससे पहले मंगलवार को सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना पर अहम बयान देते हुए स्पष्ट कर दिया था कि यह योजना चालू रहेगी। सीएम के इस बयान के बाद ही जीतू पटवारी ने ट्वीट किया।
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने ट्वीट में कहा कि लाड़ली बहनों को तत्काल ₹3000 प्रतिमाह देना शुरू किया जाए। इतना ही नहीं, उन्होंने पिछले 6 महीने का बकाया भी बहनों के खातों में जमा करने की मांग की। जीतू पटवारी का कहना है कि बीजेपी
लाड़ली बहना योजना के दम पर ही सत्ता में आई है, इसलिए उसे राशि बढ़ाने का वादा तत्काल पूरा करना चाहिए।
यह भी पढ़ें : एमपी में नेशनल हाईवे बंद, भिंड ग्वालियर मार्ग पर कई घंटों से फंसे लोग, वाहनों की लगी लंबी कतार

जीतू पटवारी ने क्या लिखा ट्वीट में—

प्रिय @DrMohanYadav51जी,

13 दिसंबर 2023, मतलब करीब 06 महीने पहले मैंने एक अनुरोध किया था!
  • लाडली बहना : ₹3000 प्रतिमाह.
  • धान : ₹3,100 प्रति क्विंटल.
  • गेहूं : ₹2,700 प्रति क्विंटल.
मुख्यमंत्रीजी,
आप वीडियो जारी करके लाडली बहनों पर जो “उपकार” कर रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है, क्योंकि वोट झपटने के लिए चुनाव में किया वादा अभी तक अधूरा है!
@BJP4MP का भरोसा, शिवराज का साथ, मोदी की गारंटी – जैसे कई चुनावी नारे लगाकर बहनों को इस भ्रम में रखा गया कि सत्ता मिलते ही उन्हें ₹3000 प्रतिमाह दिया जाएगा!

आपकी सरकार छह माह बाद भी सिर्फ झूठ ही बोल रही है और वादे को पूरा करने से बच रही है! #मध्यप्रदेश की लाखों लाडली बहनों का यह अपमान क्यों किया जा रहा है?
आप जिसे गर्व की तरह बता और दोहरा रहे हैं वह
@BJP4India के लिए राष्ट्रव्यापी शर्म का सबसे बड़ा विषय होना चाहिए! राजनीतिक झूठ का सबसे बड़ा उदाहरण भी होना चाहिए!

दूसरी बात – आप जो राशि दे रहे हैं वह अहसान नहीं, #लाड़ली बहनों का अधिकार है, क्योंकि इसी झूठ के दम पर ही #भाजपा ने अपनी लुटी हुई सत्ता को बचाया था!
बेहतर यही होगा कि लाड़ली बहनों को तत्काल ₹3000 प्रतिमाह की राशि का भुगतान शुरू किया जाए और पिछले 6 महीने का बकाया भी उनके खातों में जमा किया जाए!

सीएम मोहन यादव ने क्या लिखा था ट्वीट में —

सभी योजनाओं को सरकार समान रूप से चालू रखेगी। लाड़ली बहना योजना के बारे में भी हमने वचन निभाया है…
हमारी 1 करोड़ 29 लाख बहनों के खाते में अभी तक ₹9,455 करोड़ की राशि का अंतरण हमारी सरकार के द्वारा कर दिया गया है…

Hindi News/ Bhopal / हर माह 3 हजार रुपए दें, 6 माह का बकाया भी डालें, लाड़ली बहना योजना पर कांग्रेस का बड़ा कदम

ट्रेंडिंग वीडियो