क्रिकेट के सट्टे में हारे लाखों, तो बन गए तस्कर

क्रिकेट के सट्टे में हारे लाखों, तो बन गए तस्कर

Harish Divekar | Publish: Oct, 03 2018 12:08:53 AM (IST) | Updated: Oct, 03 2018 12:08:54 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

दो स्कूली छात्रों को एसटीएफ ने ड्रग्स के साथ पकड़ा

क्रिकेट के सटटे में शुरुआत में हजारों रुपए की जीत ने ऐसी लत लगाई कि लाखों रुपए के कर्ज में दबते चले गए। कर्ज से उबरने के लिए ड्रग का कारोबार शुरु कर दिया।

ये कहानी है भोपाल के दो छात्रों की जिन्हें हाल ही में स्पेशल टास्क फोर्स के टीम ने ड्रग्स के साथ रंगे हाथों पकडा है। पुलिस ने इनके पास से तकरीबन 5 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की ड्रग्स पकडी है।

इनमें एक छात्र नाबालिग है, पैसे कमाने की लालच में इस व्यवसाय में उतरा था।


एसटीएफ के मुताबिक सूचना मिली कि माता मंदिर स्थित टीनशेड के समीप दो युवक एमडीएमए ड्रग की सप्लाई करते हैं।

 

सूचना के बाद एसटीएफ ने उक्त इलाके की घेराबंदी कर दोनों छात्रों को तस्करी करते हुए दबोच लिया। पकड़े गए युवकों के नाम शोएब और दूसरा नाबालिग है।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे कई सालों से इसे मुंबई, बेंगलुरू और दिल्ली से लाकर भोपाल में सप्लाई करते थे। उनके सभी ग्राहक हाई-प्रोफाइल और युवा युवक-युवतियां हैं। इस ड्रग की सप्लाई खासकर कॉलेज स्टूडेंटों के बीच हुक्का लाउंज पब पार्टी में होती है।

दोनों स्कूली छात्र हैं। क्रिकेट मैच में रुपए हारने पर उन दोनों पर कर्ज हो गया था, जिसके चलते वह तस्करी करने लगे।
पांच जुलाई को पकड़ी थी रिटायर्ड हवलदार की बेटी

एसटीएफ टीम ने ५ जुलाई २०१८ को मिसरोद स्थित श्रीराम कॉलोनी निवासी रिटायर्ड हवलदार की बेटी अतिदि शर्मा उर्फ दीपिका दुबे और मुंबई निवासी उसके एक दोस्त जफर हुसैन को पकड़ा था।

 

दोनों मुंबई के रास्ते इंदौर और भोपाल में इस ड्रग की सप्लाई करते थे। उसी दौरान अदिति के बताए अनुसार एसटीएफ ने एक पुष्पेन्द्र सिंह नाम के तस्कर को इंदौर से गिरफ्तार किया थ।

पुलिस का कहना है कि इनके पीछे बडे सपफेद पोश हैं, उनका भी जल्द ही खुलासा किया जाएगा। पुलिस को उनसे जुडी कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned