scriptसड़क पार कर रहे युवक को लाल बस ने कुचला,मौत! | lal Bus accident , death of young man | Patrika News

सड़क पार कर रहे युवक को लाल बस ने कुचला,मौत!

locationभोपालPublished: Nov 06, 2018 03:01:37 pm

Submitted by:

Amit Mishra

त्योहार की खुशियां मातम में बदली…

news

सड़क पार कर रहे युवक को लाल बस ने कुचला,मौत!

भोपाल@ सत्येंद्र भदौरिया की रिपोर्ट….
राजधानी के सुभाष फाटक के पास मंगलवार को लाल बस ने एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा युवक रूप सिंह सड़क पार कर रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रही लाल बस ने युवक को रौंद दिया। घटना के बाद से बस ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

 

मातम में बदल गई खुशियां…
युवक की मौत से लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि राजधानी में दौड़ रही लाल बस से आए दिन हादसे हो रहे है। लाल बस ने अब तक कई लोगों की जिदंगी छीन ली है। इस बात की चिंता न तो सरकार को है और न ही नगर निगम को। लोगों का कहना है कि युवक की मौत से त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई।

 

इसके पहले भी हो चुक है हादसे…
कुछ माह पहले लालघाटी के पास लो फ्लोर बस ने एक व्यक्ति को कुचल दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। व्यक्ति सड़क के दूसरी तरफ जाने कॉरीडोर क्रॉस कर रहा था। पुलिस के अनुसार विदिशा निवासी धर्मदास चालीस वर्षीय लालघाटी स्थित पंजाबी ढाबे के पास सड़क पार कर रहा था। एक तरफ की सड़क पार कर रहा था जैसे वह कॉरीडोर में घुसा ही था कि डेडीकेटेड लेन में तेज रफ्तार आ रही लो फ्लोर बस की चपेट गया था। जिससे मौके पर ही धर्मदास की मौत हो गई थी।


सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया था। जहां डॉक्टरों उसे मृतक घोषित कर दिया था। इसके बाद हमीदिया अस्पताल की मरचुरी में उसका शव रखवा दिया गया था। युवक के पास मिली डायरी में उसका पता विदिशा का लिखा हुआ था। जिसके आधार पुलिस में हादसे की सूचना उसके परिजनों को पहुंचा दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो