टैंक से डीजल चोरी करने के बाद चोरों ने छोड़ा सुराग

टैंक से डीजल चोरी करने के बाद चोरों ने छोड़ा सुराग

Deepesh Tiwari | Publish: Jan, 14 2018 05:29:26 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

बोरवेल मशीन के टैंक से डीजल चुराने में 4 चोरों का प्लान नाकामयाब

भोपाल। बोरवेल मशीन के टैंक से डीजल चुराने में 4 चोरों का प्लान नाकामयाब हो गया। दरअसल, झिरनिया के पास एसआर पेट्रोल पंप के बाहर खड़ी बोरवेल मशीन के टैंक से 4 चोर डीजल चुराने आए थे। इस दौरान मशीन के मालिक ने चोरों को देख लिया। इतने में चोर सकपका कर अपनी कार वहीं छोडकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में चोरों का प्लान तो खराब हो गया साथ ही उन्होंने एक सूराग भी छोड दिया। पुलिस का कहना है कि इससे चोरों की बहुत जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी। पुलिस ने चोरों की कार जब्त कर चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दिया है।

छोड़ा बड़ा सुराग

पुलिस का कहना है कि भोपाल के परवलिया थाना क्षेत्र के निवासी पवन मीना की बोरवेल मशीन ग्राम झिरनिया के पास एसआर पेट्रोल पंप के बाहर खड़ी थी। मशीन के पास ही काम करने वाले मजदूर भी सो रहे थे। बीती देर रात स्विफ्ट डिजायर कार MP09 CG 4390 से चार बदमाश आये और बोरवेल मशीन का टेंक खोल कर डीजल चुराने लगे। तभी मौके पर मशीन मालिक पवन मीना पहुंच गये, मालिक को देख चारों आरोपी मौके पर अपनी कार छोड़कर फरार हो गये।

379 का मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि कार के अंदर से डीजल से भरी केने मिली है। केनों में करीब 150 लीटर डीजल मिला है। डीजल की कीमत करीब दस हजार रुपये बतायी जा रही है। पुलिस ने फरियादी मालिक की शिकायत पर अज्ञात चार बदमाशों पर 379 का मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जप्त की गई कार डिटेल्स और चोरों के हुलिया के आधार पर चारों चोरों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी हो जाएगी। पुलिस ने बताया कि कई बार ऐसे मामले आते है जिसमें चोर कई सुराग दे जाते है जिनके आधार पर चोरो को गिरफ्तार करने में आसानी होती है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned