scriptfashion: इस समर सीजन फिर छाया फ्लोरल का ट्रेंड | latest hindi news on fashion | Patrika News

fashion: इस समर सीजन फिर छाया फ्लोरल का ट्रेंड

locationभोपालPublished: May 22, 2018 12:26:30 pm

गर्मियों में मूड के साथ साथ ड्रेस भी हो खुशनुमा, इस सीजन ट्राए करें फ्लोरल कुर्ती

fashion, summer fashion, women trends, women fashion, city girls, style, flowral prints, tradditonal wear, westarn wear, women beauty,

fashion: इस समर सीजन फिर छाया फ्लोरल का ट्रेंड

भोपाल। इस समर सीजन में एक बार फिर फ्लोरल कुर्ती ट्रेंड है। अगर आपने अपनी फ्लोरल कुर्ती (फूलों के प्रिंट) इस समर नहीं निकाली है। तो उसे जल्दी निकाल लें या फिर जल्दी खरीद लें। क्योंकि आजकल ये काफी ट्रेंड में है। इन्हें कपड़ों के साथ मिक्स मैच करके आसानी से पहना जा सकता है। इस तरह की कुर्ती को पहनते समय इसे ठीक तरीके से टीमअप करना जरूरी है। जिससे आप आकर्षित दिख सकें। इसलिए हमारी फैशन डिजाइनर अंकिता ने फ्लोरल कुर्ती को लेकर कुछ टिप्स बताएं है जिसे ट्राए कर आप स्टाइलिश दिख सकती है।

हर जगह छाया फलोरल का फैशन
समर सीजन में इस बार फ्लोरल लड़कियों में टॉप ट्रेंड बना हुआ है। ट्रडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक इस तरह के प्रिंटस की डिमांड ज्यादा है। सिर्फ कपड़ों में ही नहीं बल्कि, जूतों में भी फ्लोरल का चलन है। अगर आप किसी भी तरह की कोई ड्रेस पहन रहे है तो उसके साथ फ्लोरल फुटवियर ट्राए कर सकते है। जिससे आपको एक बेहतरीन लुक मिलेगा। किसी ड्रेस को उभारने का यह तरीका बेस्ट है। अगर आप किसी ड्रेस के साथ फ्लोरल फुटवेयर ट्राए करना चाहती हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि आपका मेकअप और हेयरस्टाइल सिंपल हो। अगर आप फलोरल कुर्ती के साथ जूलरी कैरी करना चाहती है तो फलोरल जूलरी ट्राए कर सकती है। यह हमेशा सदाबाहर रहती है।

हल्के रंगों का करें चयन
अगर आप फ्लोरल कुर्ती ट्राए करना चाहती है। तो इस बात का ध्यान रखें कि इस प्रिंट के कपड़ों में हमेशा हल्के रंग का चयन करें। जिससे फ्लोरल प्रिंट को उभार मिल सके और आपको एक स्मार्ट लुक मिल सके।

डेनिम जैकेट से पाएं स्मार्ट लुक
इस तरह के प्रिंट के साथ आप कूल डेनिम जैकेट और रग्ड जैकेट भी ट्राइ कर सकती है। जिससे आपको कैजुअल के साथ एक अलग और कूल लुक मिलेगा। कही भी आउटिंग के लिए फ्लोरल कुर्ती के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट खूब फबेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो