fashion: थिक कॉटन में दिख रहा फैब्युलस लुक

थिक कॉटन में दिख रहा फैब्युलस लुक

By: दीपेश तिवारी

Published: 24 May 2018, 02:46 PM IST

भोपाल। फैशन की डेफिनेशन में शहर काफी आगे है। मेट्रो सिटीज की तर्ज पर सिटी फैशन सीजन वाइज बोल्ड एंड ग्लैमरस होकर अपडेट नजर आता है। यह फैशन मॉल, मूवीज, कॉलेज कैम्पस और आउटिंग तक में छाया रहता है। यही वजह है कि समर सीजन में रिकॉर्ड तापमान होने के बाद भी गल्र्स कूल फैशन को अडॉप्ट कर रही हैं। उनके इस कूल फैशन को हॉट बनाने का काम थिक कॉटन में कलेक्शन कर रहा है। शहर में गर्मी के चलते सबसे ज्यादा थिक कॉटन कलेक्शन की सेल हो रही है। इतना ही नहीं मार्केट में भी डेनिम की वैरायटी का नया कलेक्शन देखने को मिल रहा है।

मौजूद वैरायटीज

जैकेट : मार्केट में गल्र्स के लिए हाफ और फुल दोनों पैटर्न में जैकेट्स मिल रही हैं। सिम्पल टी-शट्र्स के साथ गल्र्स का यह फैशन शॉट्र्स, लॉन्ग स्कर्ट और जींस के साथ कैरी कर रही हैं।

स्कर्ट : समर सीजन में सबसे ज्यादा स्कर्ट ही गल्र्स प्रिफर करती हैं। इन दिनों मार्केट में नी लेंथ पेंसिंल डेनिम जींस सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कुर्ती एंड टॉप्स : डेनिम लुक को पाने के लिए गल्र्स सिर्फ जैकेट और स्कर्ट ही नहीं, बल्कि कुर्तीज और टॉप्स को कैरी करना भी पसंद कर रही हैं। यह वाइट जींस के साथ काफी क्यूट लगती है।

शॉट्र्स : किड्स के साथ सिटी गल्र्स में शाट्र्स की वैरायटीज भी मोस्ट पॉपुलर है। सिम्पल वाइट, पर्पल, पिंक और यलो कलर के साथ शॉट्र्स काफी ग्लैमरस लुक दे रहा है।

बोहेमियन लुक मिलता है
शहर में इन दिनों कई गल्र्स फोटोशूट के लिए भी क्रेजी हैं। एेसे में डेनिम कैरी करके वे बोहेमियन लुक से भी काफी इंस्पायर दिखती हैं। मॉडल शिखा का कहना है कि वे समर सीजन में पोर्टफोलियों बनावाने के लिए ज्यादातर डेनिम शॉट्र्स यूज करती हैं। यह उन्हें बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक देता है।

डेनिम देता है कूल लुक
सिटी गल्र्स का कहना है कि डेनिम पैटर्न में बने आउटफिट्स देखने में भी काफी कूल लगते हैं। वहीं लाइट वेट होने के कारण गर्मी में पहनने में काफी पसंद किया जाता है। स्टूडेंट दिव्या कहती हैं कि उन्हें डेनिम पैटर्न में रहना काफी कूल लगता है। खासतौर पर गर्मी के दिनों में इस तरह के ड्रेसेज पहनना कम्फर्टेबल भी लगता है।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned