कार और बाइक की हुई भिड़त, तीन की मौत

कार और बाइक की हुई भिड़त, तीन की मौत

Deepesh Tiwari | Publish: Sep, 11 2018 04:57:55 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

कार और बाइक की हुई भिड़त, तीन की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गुनगा थाने क्षेत्र में एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे देखकर आसपास के लोग डर गए। दरअसल, एक कार चालक ने दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी। वाहन पर तीन सवार थे और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों वाहन अपनी अपनी गति से जा रहे थे। वाहन अनियंत्रित होने के कारण, दोनों वाहनों की आपस में भिड़त हो गई। यह देखकर हम लोगों ने दौड़कर उनकी मदद की। वाहन को उठाया व पुलिस और 108 को फोन किया। पर चोट गहरी होने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह तीनों लोग भोपाल निवासी थे।

पहले भी हो चुके हैं हादसे
पिछले दिनों ऐसा ही एक मामला करोंद चौराहे पर भी सामने आया था। दरअसल, करोंद चौराहे से जब वोल्वो बस गुजर रही थी। उस दौरान एक युवक वाल्वो बस से टकरा गया। टकराने के बाद युवक ने वाल्वो बस में पत्थर मारकर, बस का कांच तोड़ दिया।

बनी हंगामे की स्थिति
हादसे के बाद करोंद चौराहे पर हंगामे की स्थिति बनी। बस चालक और युवक के बीच गाली गालौच के साथ साथ हाथा पाई भी हुई। जिसे देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी। इस दौरान कुछ लोग बीच बचाव करने आगे आए। पर, विवाद के चलते दोनों में से कोई भी पक्ष सुनने को तैयार नहीं था। जिसके चलते लंबे समय तक लोग ट्राफिक में फसे नजर आए।

इसके पहले भी ऐसा ही एक दिल देहला देने वाला हादसा आरिफ नगर क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची कुलशुम की स्कूल बस केे चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस को आग के हवाले कर दिया। गनीमत थी कि इस स्कूल बस में हादसे के दौरान कोई बच्चा नहीं था। गुस्साए लोगों ने आग बुझाने पहुंची दमकल को भी मौके तक नहीं पहुंचने दिया। नतीजतन बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पांच वर्षीय कुलशुम पिता अनीस उर्फ गोलू घर के बाहर खेल रही थी, इसी दौरान तेज गति से बस यहां से गुजरी और उसे अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि बच्चों को स्कूल से घर छोडऩे के बाद ड्राइवर घर आया था। घटना के बाद परिजन घायल कुलशुम को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की चपेट में आने के दौरान ही मासूम की मौत हो चुकी थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned