मैनेजर और डिप्टी GM के लिए 170 पदों पर निकली वैकेंसी, सैलरी रहेगी 67,700 से 2,09,200 के बीच

यहां जानें योग्यता और कैसे करें अप्लाई...

भोपाल। यदि आप जॉब की तलाश में हैं और आपके पास मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होने के अलावा हाइवे, सड़क व पुल बनाने का 3 या इससे अधिक साल का अनुभव है तो आपके लिए एक सुनहरा अवसर निकला है। वहीं डिप्टी जनरल मैनेजर के पद के लिए 6 साल का अनुभव आवश्यक है।

दरअसल, नेशनल हाईवे अथॉरिटी NHAI recruitment 2020 ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत डिप्टी जनरल मैनेजर और मैनेजर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

डिटेल देखने के लिए यहां करें क्लिक: Job Details

इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 11 मार्च 2020 शाम 6 बजे तक अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियिल वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। इसके लिए आपको पहले आॅनलाइन रजिस्टेशन भी करना होगा।

आॅनलाइन रजिस्टेशन करने के लिए यहां क्लिक करें: nhai.gov

आवेदन करने से पहले उम्मीदवार ऑफिशियिल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और तभी आवेदन करें। एप्लीकेशन फॉर्म में गलती होने पर इसे रद्द कर दिया जाएगा।

डिप्टी जनरल मैनेजर और मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 11 मार्च शाम छह बजे है। वहीं इन पदों पर आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए।


यहां क्लिक करें : NHAI

सैलरी :
मैनेजर की पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 67,700 से 2,08,700 सैलरी दी जाएगी। वहीं डिप्टी जनरल मैनेजर को 78,800 से 2,09,200 सैलरी दी जाएगी।

वैकेंसी डिटेल:

कुल पद-170

मैनेजर, टेक्निकल- 46

डिप्टी जनरल मैनेजर टेक्निकल- 124


यहां क्लिक करें : Advertisement

आवेदन करने की आखिरी तारीख:
इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 मार्च 2020 को शाम 6 बजे तक ही है।

उम्र सीमा:
इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 56 साल है।

जरूरी अनुभव:
मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास कम से कम राजमार्गों, सड़कों और पुलों से संबंधित बुनियादी ढांचा क्षेत्रों के कार्यान्वयन में तीन साल का कार्य अनुभव होना चाहिए। वहीं डिप्टी जनरल मैनेजर के पद के लिए छह साल का अनुभव आवश्यक है।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned