script

एक ही रात में चार दुकानों में सेंध

locationभोपालPublished: Mar 02, 2017 11:01:00 am

Submitted by:

narendra singh

राष्ट्रीय राजमार्ग 123 पर मनियां कस्बे में मंगलवार रात्रि चोरों ने चार दुकानों में सेंध लगाकर हजारों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

राष्ट्रीय राजमार्ग 123 पर मनियां कस्बे में मंगलवार रात्रि चोरों ने चार दुकानों में सेंध लगाकर हजारों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

जानकारी के अनुसार भोला पुत्र महेश चंद बंसल निवासी सब्जी मंडी ने बताया कि उसकी हाइवे पर सब्जी मंडी के सामने परचून की दुकान है। रोजाना की तरह सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा मिला और पूरी दुकान का सामान बिखरा हुआ था। दुकान से बिस्किट के कर्टन, होम थिएटर, गुटखा के पैकेट तथा अन्य सामान सहित गल्ले से करीब ढाई हजार रुपए नदारद मिले। 
इसी प्रकार संजय पुत्र कैलाशचंद्र अग्रवाल निवासी हरप्रसाद कॉलोनी मनियां ने बताया कि उसकी भी ग्राम पंचायत के सामने हाइवे पर परचून की दुकान है। उसकी दुकान से चोर तेल, चाय, चीनी आदि सामान सहित गल्ले में रखे करीब 15 सौ रुपए चोरी कर ले गए। 
उधर परचून की दुकान मालिक मांगीलाल पुत्र मुन्नालाल निवासी सब्जी मंडी के सामने ने बताया कि उनकी भी दुकान का ताला टूटा हुआ मिला, लेकिन चोर दुकान से कोई सामान ले जाने में विफल रहे। 
इसी प्रकार भगवान सिंह पुत्र रघु नाई निवासी त्यागी मोहल्ला ने बताया कि हाइवे पर उसकी चाय की दुकान है। रोजाना की तरह सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का शटर एक तरफ से उठा हुआ मिला, लेकिन चोर ताला नहीं तोड़ पाए, जिससे दुकान में से सामान चोरी होने से बच गया। हालांकि समाचार लिखे जाने तक किसी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। 
…………………………..

पुलिस सुस्त, चोर मस्त

जिले में पिछले दस दिन दिन में चोरी की लगभग एक दर्जन वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। इससे लोगों का जहां पुलिस पर से भरोसा उठ रहा है, वहीं चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं होने पर आमजन में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि जिले भर में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस की प्रभावी गश्त नहीं होने का चोर फायदा उठा रहे हैं और पुलिस की ‘सुस्ती’ का खमियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। 
…………….

जिले में पिछले दस दिन में हुई चोरी की वारदातें

21 फरवरी 2017

धौलपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने मोटर पार्ट्स की दुकान का ताला तोडक़र चोर हजारों रुपए का सामान पार कर ले गए।
21 फरवरी 2017

आंगई कस्बे में एक मकान में सेंध लगाकर चोर नकदी व सोने के आभूषण चुरा कर फरार हो गए। 

25 फरवरी 2017

सरमथुरा कस्बे के सती के चौक स्थित एक तेल मिल में चोर सेंधमारी कर मिल में रखी गल्ले की पेटी से नकदी पार कर ले गए। 
25 फरवरी 2017

बसई नवाब के कौलारी थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय पाटे का पुरा से चोर कंप्यूटर चोरी कर ले गए। 

27 फरवरी 2017

सैंपऊ थाना क्षेत्र के गांव तसीमों में अज्ञात चोरों ने धावा बोलते हुए एक ही बाजार में पांच दुकानों के ताले तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

ट्रेंडिंग वीडियो