scriptसमर में ट्रेंडिंग है ‘कोल्ड शोल्डर’ पैटर्न | latest news on women fashion | Patrika News

समर में ट्रेंडिंग है ‘कोल्ड शोल्डर’ पैटर्न

locationभोपालPublished: Jun 07, 2018 01:45:22 pm

समर में ट्रेंडिंग है ‘कोल्ड शोल्डर’ पैटर्न

summer, summer season, summer fashion, women fashion, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, city girls, fashion, latest trends in summer,

समर में ट्रेंडिंग है ‘कोल्ड शोल्डर’ पैटर्न

भोपाल। समर में कुछ खास दिखने की चाहत और हीट को बीट करने की कोशिश हर कोई करता है। ऐसे में फैशन की दुनिया में इन दिनों कोल्ड शोल्डर ड्रेसेज का स्पेशल ट्रेंड है, जो कंधे को और भी खूबसूरत और अट्रैक्टिव बनाने के लिए काफी हैं। भोपाल के मार्केट में इन दिनों इसका चलन जोरों पर है। इनमें कुर्तियों से लेकर स्टाइलिश टॉप डिमांड में हैं। कोल्ड शोल्डर ड्रेसेज का यह नया अंदाज भोपालाइट्स गल्र्स को काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा, इनमें डेनिम और शीअर शिफॉन के कपड़ो में भी कट ऑफ शोल्डर का नया रूप देखने को मिल रहा है।

summer, </figure> Summer season, summer <a  href=Fashion , women fashion , patrika news , patrika bhopal , bhopal mp , city girls , fashion, latest trends in summer, ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/06/07/1_12_2917748-m.jpg”>

हर एज ग्रुप के लिए खास
फैशन डिजाइनर रोशनी श्रीवास बताती हैं कि कोल्ड शोल्डर डिजाइन से आप आसानी से खूबसूरत लुक पा सकते हैं। खास बात ये कि गर्मियों के चलते इस व यह ट्रेंड में है। ऑफ शोल्डर जैसी ड्रेसेज हमेशा से हिट थीं, लेकिन ये ज्यादातर वन पीस ड्रेस पर ही खिल कर आता था। वहीं कोल्ड शोल्डर का पैटर्न हर तरह की ड्रेस में निखर कर आ रहा है। इनमें हल्की सी स्लीव्ज के साथ दिए हुए गैप से ड्रेस का लुक एकदम फ्रेश नजर आता है। साथ ही यह हर एज गु्रप की गल्र्स और वुमन कैरी कर सकती हैं। एक फैशन स्टोर की ओनर दीपा सिंह बताती हैं कि पुराने जमाने में कोल्ड शोल्डर ने फैशन की दुनिया में वापस एंट्री की है। इसमें वॉटरमेलन, पीच, ग्रीन, यलो, पिंक और मिंट जैसे शेड्स ट्रेंड में हैं।

टी-शर्ट से लेकर वन पीस भी
फैशन एक्सपर्ट ताजवर खान बताती हैं कि अगर आप अपने कंधों को ज्यादा दिखाना भी नहीं चाहतीं लेकिन हॉट लुक पाना चाहती हैं तो कोल्ड शोल्डर का यह चलन आपके लिए ही है। कोल्ड शोल्डर की ड्रेसेज को शोल्डर पर कट देकर या स्ट्रिप जोड़कर तैयार किया जाता है। कोल्ड शोल्डर वाली ड्रेसेज पहनकर शोल्डर और भी अट्रैक्टिव लगते हैं साथ ही मॉडर्न लुक भी मिलता है। टे्रडिशनल ड्रेसेज में साड़ी व लहंगे के साथ के ब्लाउज में भी यह कट दिया जाता है। कुछ समय पहले तक ऑफ शोल्डर व वन शोल्डर ड्रेस इन ट्रेंड थीं लेकिन कोल्ड शोल्डर ने इन सारे ही ट्रेंंड्स को पीछे छोड़ दिया है। अब टी-शर्ट से लेकर वन पीस ड्रेस तक में इस ट्रेंड को अपनाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो