scriptउमंग ने पूर्व मुख्यमंत्री को लिखी थी चिट्ठी, जवाब में दिग्विजय बोले पत्र से दे दिया है जवाब | latest politics news in hindi | Patrika News

उमंग ने पूर्व मुख्यमंत्री को लिखी थी चिट्ठी, जवाब में दिग्विजय बोले पत्र से दे दिया है जवाब

locationभोपालPublished: Feb 21, 2019 01:56:09 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

मंत्री की दिग्विजय को सीख-कांग्रेस को मजबूत करें तो बेहतर होगा

news

news mp

भोपाल. वन मंत्री उमंग सिंघार ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पत्र लिखकर उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने लिखा, पौधरोपण में मैंने कोई क्लीनचिट नहीं दी, लेकिन आपके बेटे जयवद्र्धन सिंह ने सिंहस्थ घोटाले में जरुर क्लीनचिट दी है। आप सभी के साथ न्याय करते तो अच्छा होता।

सिंघार ने दिग्विजय के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने सवाल उठाया था कि मंत्री कैसे पिछली भाजपा सरकार को क्लीनचिट दे सकते हैं। दिग्विजय ने सिंघार को नसीहत देते हुए यह भी कहा था कि मैं नर्मदा किनारे 3100 किमी चला हूं, वे कितना पैदल चले हैं।

सिंघार ने पत्र में ये लिखा

इसके जवाब में सिंघार ने पत्र में लिखा कि यदि बयान देने से पहले उनसे बात कर लेते या विधानसभा के जवाब का अध्ययन कर लेते तो उनसे ऐसी गलती नहीं होती। मंत्री ने दिग्विजय को सलाह देते हुए कहा कि प्रदेश में पार्टी कैसे मजबूत हो, इस पर उन्हें सोचना चाहिए। चिट्ठी के साथ सात पेज के दस्तावेज भी लगाए हैं। बताया जाता है कि देर रात चिठ्ठी दिग्विजय तक पहुंच भी गई।

मैंने लिखा है पत्र

मंत्री उमंग सिंघार ने पत्रिका से कहा, मैंने पत्र के माध्यम से अपनी पीड़ा बयां की है। मैंने वही लिखा है, जो सच है। पत्र के साथ प्रमाण भी दिए हैं। बाकी कुछ नहीं कहना।

जयवद्र्धन बोले, क्लीनचिट नहीं

दिग्विजय के पुत्र मंत्री जयवद्र्धन सिंह ने कहा, सिंहस्थ घोटाले में कोई क्लीनचिट नहीं दी है। जांच की रिपोर्ट हमारे विभाग तक नहीं आई है। जब भी आएगी, दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पत्र पर बोले दिग्विजय सिंह

पत्र का जवाब मैंने पत्र के माध्यम से दे दिया है। वही मंत्रियों की नाराजगी पर दिग्विजय सिंह ने कहा, मुझे जो कहना था मैंने पत्र के माध्यम से बोल दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो