बेरोजगार युवाओं के प्रदर्शन पर लाठीचार्ज, दिग्विजय सिंह और पीसी शर्मा पहुंचे

रोजगार मांगने आए युवकों पर लाठीचार्ज, विरोध में दिग्विजय सिंह और पीसी शर्मा हुए शामिल

By: Hitendra Sharma

Updated: 04 Sep 2020, 01:04 PM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश बेरोजगार संघ के युवाओं ने रोशन पुरा चौराहे पर प्रदर्शन किया। बेरोजगारमध्यप्रदेश में पुलिस भर्ती में आयु सीमा 37 वर्ष करने की मांग कर रहे थे। संघ के लोगों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपा और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस भर्ती परीक्षा से वंचित उम्मीदवारों के प्रदर्शन को रोकने के लिये पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज भी कर दिया।

लाठीचार्ज के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा रोशनपुरा चौराहे पर चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने पहुंच गये। पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने रोजगार मांगने आए युवकों पर लाठीचार्ज करने की कार्यवाही का विरोध करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है और पुलिस की हिरासत से युवा बेरोजगारों को रिहा कराया।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बेरोजगार युवा संघ के रोशनपुरा चौराहे पर धरना दे रहे युवाओं के समर्थन में पहुंचे। उन्होंने धरना स्थल पहुंचकर युवाओं को समर्थन दिया । रोजगार की मांग को लेकर बेठे युवा मांग कर रहे हैं कि पुलिस भर्ती में आयु सीमा 37 वर्ष की जाए। बेरोजगार संघ लगातार रोजगार के लिये विरोध प्रदर्शन करता रहा है इसको लेकर प्रदेश सरकार के मंत्रियों को भी ज्ञापन देने की कोशिश की पर जब सरकार की ओर से किसी तरह का आश्वासन नहीं मिला तो भोपाल में विरोध प्रदर्शन किया गया।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned