scriptकांग्रेस विधायक ने कहा- कमलनाथ का एक साल बेमिसाल नहीं, मंत्री अपने क्षेत्रों में जाकर देखें सच्चाई | Laxman Singh: said - one year of Kamal Nath is not good | Patrika News

कांग्रेस विधायक ने कहा- कमलनाथ का एक साल बेमिसाल नहीं, मंत्री अपने क्षेत्रों में जाकर देखें सच्चाई

locationभोपालPublished: Dec 02, 2019 11:52:57 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

लक्ष्मण सिंह पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई हैं।

कांग्रेस विधायक ने कहा- कमलनाथ का एक साल बेमिसाल नहीं, मंत्री अपने क्षेत्रों में जाकर देखें सच्चाई

कांग्रेस विधायक ने कहा- कमलनाथ का एक साल बेमिसाल नहीं, मंत्री अपने क्षेत्रों में जाकर देखें सच्चाई

भोपाल. कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर हमला बोला है। सरकार के एक साल के कार्यकाल में विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि एक साल में मध्यप्रदेश बेमिसाल नहीं हुआ है। प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं पर हमला बोलते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा कि आज प्रदेश की हालच बदहाल है। ग्रामीण क्षेत्रों में कोई भी डॉक्टर जाने को तैयार नहीं है क्योंकि वहां सुविधाएं नहीं हैं। बता दें कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह चाचौड़ा विधानसभा सीट से विधायक हैं।
जमीन में जा कर देखें मंत्री
मध्यप्रदेश के मंत्रियों को सलाह देते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा- जो मंत्री ये कह रहे हैं कि कांग्रेस के एक साल में बेमिसाल। उनको अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जमीनी स्थिति देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मै में बिल्कुल नहीं कहूंगा की एक साल बेमिसाल। मेरे निर्वाचन क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल थीं, एक साल में भी बहुत सुधार नहीं हुआ है।
जनता को कहने दें बेमिसाल
विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा- अगर मंत्री एक साल बेमिसाल कह रहे हैं तो क्या मतलब है। मंत्री अपने-अपने क्षेत्र में मीडिया वालों को भेजें और जनता से पूछे की क्षेत्र में क्या काम हुआ है एक साल में। अगर जनता कहती है एक साल बेमिसाल तो ठीक है नहीं मैं इस सरकार के एक साल के कार्यकाल को बेमिसाल नहीं कहूंगा
अपनी ही सरकार के खिलाफ हमला
लक्ष्मण सिंह इससे पहले भी कई बार अपनी सरकार के खिलाफ हमला बोल चुके हैं। इससे पहले हाल ही में उन्होंने चिचौड़ा को जिला बनने को लेकर भोपाल स्थिति दिग्विजय सिंह के बंगले पर हमला बोला था। उन्होंने ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर भी सरकार पर हमला बोला था। लक्ष्मण सिंह ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर भी सवाल उठाया था। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से कांग्रेस शब्द भी हटाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो