scriptटूटा अनबोलाः दोनों दिग्गजों में बोलचाल शुरू, 6 दिन बाद ट्वीट कर उमा ने दी जानकारी | liquor ban campaign uma bharti and shivraj singh chouhan news | Patrika News

टूटा अनबोलाः दोनों दिग्गजों में बोलचाल शुरू, 6 दिन बाद ट्वीट कर उमा ने दी जानकारी

locationभोपालPublished: Apr 09, 2022 03:59:35 pm

Submitted by:

Manish Gite

उमा भारती और शिवराज सिंह चौहान में बंद हो गई थी बोलचाल, उमा ने बताया शुरू हो गई बातचीत…। सम्मान और स्नेह में भी कोई कमी नहीं…।

uma-1.png

भोपाल। पिछले दिनों उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बोलचाल बंद होने की बात कहकर राजनीति गर्मा दी थी। शनिवार को उमा के तेवर एक बार फिर नरम दिखाई दिए। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मेरे पास शिवराजजी का फोन आया था। हम शीघ्र ही सकारात्मक और निर्णायक चर्चा करेंगे। उमा ने यह भी कहा कि शिवराज का मेरे प्रति स्नेह और उनके प्रति मेरे मन में सम्मान में कोई भी कमी नहीं आ सकती। चार अप्रैल को किए ट्वीट के बाद ही शिवराज सिंह ने उमा भारती को फोन किया था, लेकिन 9 अप्रैल शनिवार को 6 दिन बाद उमा भारती ने यह जानकारी दी।

 

 

शनिवार को एक बार फिर ट्वीट के जरिए उमा भारती ने बताया है कि उनमें और शिवराज सिंह चौहान में अनबोला अब नहीं रहा। उनमें संवाद स्थापित हो गया है। पिछले कुछ दिनों से शराबबंदी को लेकर उमा ने सरकार की टेंशन बढ़ा दी थी। इसी सिलसिले में उमा ने शराबबंदी करने की बात पर ट्वीट में लिखा था कि दो साल से लगातार शराबबंदी को लेकर शिवराजजी से बात हो रही है, लेकिन अब अचानक भाई ने अनबोला कर दिया। यह बात उमा ने 4 अप्रैल को ट्वीट के जरिए कही थी। इसके बाद 9 अप्रैल को 6 दिन बाद उमा ने इस बात का खुलासा किया है कि मैं उसी दिन बताना भूल गई थी कि शिवराज सिंह चौहान का उनके पास फोन आ गया था।

यह भी पढ़ेंः

उमा भारती का छलका दर्द- शिवराज ने मुझसे किया अनबोला, 1984 से थे मधुर संबंध

इसी ट्वीट के बाद 9 अप्रैल शनिवार को उमा ने ट्वीट के जरिए ही यह जानकारी दी है कि मैं यह तथ्य शेयर नहीं कर पाई कि जिस दिन मैंने शिवराजजी से मीडिया के माध्यम से संवाद होने की स्थिति के बारे में सबको जानकारी दी तो मुझे तुरंत ही शिवराजजी का फोन आ गया था।

उमा ने बताया कि हमारी 20 मिनट तक लंबी बातचीत फोन पर हुई कि हम शीघ्र ही बैठक करके सभी विषयों पर सकारात्मक तथा निर्णायक चर्चा करेंगे। उमा ने कहा कि शिवराज का मेरे प्रति स्नेह एवं उनके प्रति मेरे मन में सम्मान में कोई भी कमी कभी आ ही नहीं सकती।

 

ओरछा में दिखेंगे साथ-साथ

इधर, उमा ने कहा है कि कल रामनवमी के अवसर पर मेरा पहले से ही ओरछा में रामराजा सरकार के दर्शन का कार्यक्रम था। मुझे जानकारी हुई है कि शिवराज जी भी दीप उत्सव कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। कल ओरछा नगरी भी अयोध्या की तरह जगमगाएगी। इधर काफी अर्से बाद उमा भारती और शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात हो सकती है।

 

uma1.jpg

यह हैं उमा के ट्वीट

1. मुझसे यह भूल हो गई कि मैं आप सबसे यह तथ्य शेयर नहीं कर पाई कि जिस दिन मैंने शिवराज जी से मीडिया के माध्यम से संवाद होने की स्थिति के बारे में आप सबको जानकारी दी तो मुझे तुरंत ही शिवराज जी का फोन आ गया।
2. हमारी 20 मिनट तक लंबी बातचीत फोन पर हुई कि हम शीघ्र ही बैठक करके सभी विषयों पर सकारात्मक तथा निर्णायक चर्चा करेंगे।
3. शिवराज का मेरे प्रति स्नेह एवं उनके प्रति मेरे मन में सम्मान में कोई भी कमी कभी आ ही नहीं सकती।
4. कल रामनवमी के अवसर पर मेरा पहले से ही ओरछा में रामराजा सरकार के दर्शन का कार्यक्रम था मुझे जानकारी हुई है कि शिवराज जी भी दीपोत्सव कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं कल ओरछा नगरी भी अयोध्या की तरह जगमगाएगी।

uma2.jpg

शिवराज बोले- उमा भारती मेरी बहन ही नहीं मेरी मां भी हैं

इधर, उमा भारती के ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करके कहा है कि उमा भारती जी मेरी बहन हैं। मैं सदैव से उनका बहुत सम्मान करता हूं। वो केवल राजनैतिक कार्यकर्ता ही नहीं, सोशल रिफॉर्मर भी हैं। वे समाज को सही दिशा में ले जाने के कार्य सदैव करती रहती हैं। चौहान ने कहा कि उमा भारती केवल दीदी ही नहीं, कई बार उनसे मां का प्यार भी मिलता है। उनके समाज सेवा और सुधार के हर कार्य में मैं सदैव उनके साथ हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो