राजधानी में Live Murder : बीच सड़क पर युवक का गला रेता, विचलित कर देंगी तस्वीरें

राजधानी भोपाल में Live Murder का CCTV फुटेज।

By: Faiz

Published: 25 Feb 2021, 04:49 PM IST

भोपाल/ एक तरफ जहां राजधानी पुलिस शहर को क्राइम फ्री करने की मुहिम चलाने का दावा कर रही है, वहीं भोपाल दिन ब दिन क्राइम का गढ़ बनता जा रहा है। इसी की एक मिसाल बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात भी शहर में देखने को मिली, जहां एक युवक ने बीच सड़क पर युवक का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी इतना बेखोफ था कि, युवक पर एक के बाद एक धारदार हथियार से वार कर रहा था, तब सड़क से कई अन्य लोग भी गुजर रहे थे, लेकिन आरोपी को जरा भी खोफ नहीं था कि, अगर इतने लोगों के सामने हत्या करने के बाद वो पकड़ा जाएगा, तो क्या होगा। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है, जिसमें आरोपी इस जघन्य हत्या को अंजाम देते नजर आया।

 

पढ़ें ये खास खबर- बीच सड़क पर महिला का हंगामा, ट्रक रोककर बरसाई लाठियां, बीच बचाव करने आए पति को भी पीटा


देखें घटना का वीडियो...

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, वारदात बुधवार रात 12.10 मिनट की है। बताया जा रहा है कि, मृतक और आरोपी दोस्त हैं और दोनो ही निगरानी बदमाश रहे हैं। बदमाश ने अपने दोस्त की बीच सड़क पर गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, वारदात के वक्त हमलावर के साथ उसके दो अन्य साथी भी मौजूद थे। वारदात शहर के गौतमनगर थाना क्षेत्र में आने वाले पीजीबीटी कॉलेज के पास की बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, हमलावर ने पहले तो धारदार हथियार से दोस्त का गला रेता। इसके बाद उसपर उसी हथियार से कई वार भी किये। बता दें कि, गंभीर हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- अंधे कत्ल का खुलासा : संपत्ति हड़पने के लिये भाई ने ही की थी कुल्हाड़ी से हत्या, हत्यारे पर था 10,000 इनाम


मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

गोतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक, गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी का नाम नदीम बच्चा ने अपने दो साथियों फैजान और सईद के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक, जिस समय आरोपियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया, तब वो शराब के नशे में थे। वहीं, मृतक का नाम शादाब बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी नदीम ने थाने में पहुंचकर खुद सरेंडर किया है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस का दावा है कि, उसे घेराबंदी करके गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल, नदीम के साथ वारदात में शामिल दोनो अन्य साथी फरार, जिनकी तलाश जारी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Twitter पर हिन्दी को मान्यता नहीं, हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से किया सवाल- 'अब तक आपने क्या किया'


आदतन अपराधी है आरोपी

पुलिस के मुताबिक, हत्या की ये वारदात आपसी रंजिश के चलते की गई है, जबकि पुलिस के सूत्रों की मानें तो ये हत्याकांड लव ट्राइंगल के चलते हुए विवाद में अंजाम दिया गया है। बता दें कि, मुख्य आरोपी नदीम निशातपुरा थाने में निगरानी बदमाश है, उसके खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हो चुके हैं। वहीं, मृतक भी टीटी नगर थाना इलाके का बदमाश बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में दो दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned