scriptभाजपा में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लॉबिंग शुरू, यूजर ने शिवराज को बताया आडवाणी पार्ट टू | lobbying against Narendra Modi in bjp | Patrika News

भाजपा में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लॉबिंग शुरू, यूजर ने शिवराज को बताया आडवाणी पार्ट टू

locationभोपालPublished: Jan 15, 2019 01:53:50 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

भाजपा में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लॉबिंग शुरू, यूजर ने शिवराज को बताया आडवाणी पार्ट टू

modi

भाजपा में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लॉबिंग शुरू, यूजर ने शिवराज को बताया आडवाणी पार्ट टू


भोपाल. देशभर में मकर संक्रांति का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई दी। शिवराज सिंह चौहान ने बधाई देते हुए का एक वीडियो अपने ट्विटर पर अपलोड किया है। शिवराज के इस वीडियो के पीछे देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी का फोटो दिखाई दे रहा है। जिसको लेकर शिवराज सिंह सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, सभी देश और प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं। आज से सूर्य उत्तरायण हो जाएंगे। इस काल को पुण्य, शुभ और पवित्र काल माना जाता है। कहते हैं ये काल भगवान का काल माना जाता है। इसलिए मैं आप सब बहनों और भाइयों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।
https://twitter.com/hashtag/MakarSankranti?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लोगों ने ट्विटर पर क्या कहा,
एक यूजर ने शिवराज से इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए कहा, ये आडवाणी जी कैसे याद आ गए आपको अचानक, कभी पहले देखी नहीं इनके फ़ोटो आपके साथ, क्या बात है लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणी जी को तवज़्ज़ो दे रहे हो। वहीं, एक दूसरे यूजर ने शिवराज सिंह को आडवाणी पार्ट टू बताया है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा अाडवाणी जी की याद आ ही गई।
एक यूजर ने कहा, मामा जी आडवाणी जी हम सबके आदरणीय हैं लेकिन वर्तमान में मोदीजी की फ़ोटो अवश्य होनी चाहिए थी साथ में आपसे यह भूलवश नहीं हुआ है यह जानबूझकर किया है आपने सत्या पिक्चर का डायलॉग याद रखें 1 गया तो सब गये,मोदी गये तो आप सब भी गये।
मोदी के खिलाफ भाजपा में लॉबी शुरू
एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, भाजपा के कोई भी नेता के घर या ऑफिस केबिन में जाओ मोदी की ही तस्वीर दिखेगी, शिवराज के केबिन में सिर्फ आडवाणी की तस्वीर है। संदेश साफ है भाजपा में मोदी के विरोध की लॉबिंग शुरू हो गई है।

आडवाणी खेमे के माने जाते हैं शिवराज सिंह
शिवराज सिंह चौहान को आडवाणी खेमे का माना जाता है। बाबूलाल गौर के बाद 2005 में शिवराज सिंह को मध्यप्रदेश का सीएम नियुक्त किया गया। शिवराज सिंह तीन बार मध्यप्रदेश के सीएम रहे। 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले शिवराज सिंह चौहान को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को माना जाता था। शिवराज सिंह चौहान नरेन्द्र मोदी की तरह पिछड़ा समुदाय से आते हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव के समय़ भी शिवराज सिंह चौहान आडवाणी खेमे के थे। लोकसभा चुनाव 2014 से पहले नरेन्द्र मोदी की रैली भापाल में थी। इस रैली में भाजपा के कद्दावर नेता मौजूद थे। उस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने लालकृष्ण आडवाणी को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दिया था। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि आडवाणी खेमे की तरफ से नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिवराज सिंह चौहान को लोकसभा चुनाव में इस्तेमाल किया गया था। कई ऐसी खबरें भी प्रचारित की गई थी कि लालकृष्ण आडवाणी चाहते थे कि उनकी जगह शिवराज सिंह को पीएम का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो