scriptLok Sabha Election 2024 : कांग्रेस छोड़ी तो विधायक को गाली देने लगे नकुलनाथ, सीएम ने परिवार को घेरा | Lok Sabha Election 2024 : Mohan Yadav Kamlesh Shah Nakulnath News | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस छोड़ी तो विधायक को गाली देने लगे नकुलनाथ, सीएम ने परिवार को घेरा

Lok Sabha Election 2024 : Mohan Yadav Kamlesh Shah Nakulnath News जब बीजेपी ने कमलनाथ के खास अमरवाड़ा के विधायक कमलेश शाह को तोड़ लिया तो कांग्रेस, कमलनाथ और नकुल नाथ तिलमिला उठे।

भोपालMar 31, 2024 / 09:49 pm

deepak deewan

kamleshshah.png

नकुल नाथ ने कमलेश शाह को गद्दार कह डाला।

Lok Sabha Election 2024 : Mohan Yadav Kamlesh Shah Nakulnath News – मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट पर देशभर की नजर है। जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ को अपने इस गढ़ में बेटे नकुलनाथ को दोबारा स्थापित करना है वहीं बीजेपी इस बार हर हाल में किले को भेदना चाहती है। इसके लिए जब बीजेपी ने कमलनाथ के खास अमरवाड़ा के विधायक कमलेश शाह को तोड़ लिया तो कांग्रेस, कमलनाथ और नकुल नाथ तिलमिला उठे। नकुल नाथ ने तो कमलेश शाह को गद्दार तक कह डाला।

 

 

इसके बाद सीएम मोहन यादव ने मोर्चा संभाला और पिता—पुत्र पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कमलनाथ के परिवारवाद का जिक्र करते हुए कहा कि वे किसी आदिवासी को नहीं, बल्कि पत्नी और बेटा को नेता देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें—Lok Sabha Election 2024 : कमलनाथ भी फंसे! वीडी शर्मा का बड़ा बयान- ईडी को मिले उनके भ्रष्टाचार के सबूत

सीएम ने कहा कि कमलेश शाह बेहद विनम्र हैं, सभी का सम्मान कर हैं पर नकुल नाथ उन्हें गालियां दे रहे हैं। आदिवासी समाज के नेता कमलेश शाह को गाली देना अच्छी बात नहीं है, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। नकुलनाथ को पूरे आदिवासियों से माफी मांगना चाहिए। सीएम ने अपना यह बयान भी दोहराया कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ की स्थिति बहुत गड़बड़ है।

कांग्रेस के विधायक कमलेश शाह ने दो दिन पूर्व कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और वे बीजेपी में शामिल हो गए थे। इस पर नकुलनाथ ने उन्हें गद्दार और बिकाऊ कह डाला। इसे आपत्तिजनक बताते हुए अब सीएम मोहन यादव ने उनपर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और खासकर इनके बड़े नेता ने अपने परिवार में पार्टी को ही बंद कर लिया। आदिवासी या कोई अन्य आम जन नेता बन जाए, उन्हें मंजूर नहीं, पत्नी या बेटे ही नेता बनने चाहिए। कमलेश शाह कांग्रेस में थे तब तक बहुत अच्छे थे, बीजेपी में जाते ही आप उन्हें गालियां देने लगे। अब उन्हें गद्दार, बिकाऊ कहना और गाली देना किसी भी दृष्टि से उचित नहीं है।

सीएम ने कहा कि कमलेश शाह गोंड समाज के ऐसे नेता हैं जिनकी तीन पीढ़ियां विधायक रही हैं। कमलेश शाह राज परिवार के हैं, आदिवासी समुदाय के ऐसे नेता को गाली देना, दुर्भाग्यपूर्ण है। नकुलनाथ को आदिवासी समाज से क्षमा मांगनी चाहिए।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस छोड़ी तो विधायक को गाली देने लगे नकुलनाथ, सीएम ने परिवार को घेरा

ट्रेंडिंग वीडियो