scriptLong waiting in UP-Bihar train Mumbai trains | यूपी-बिहार, मुंबई की ट्रेनों में लंबी वेटिंग, उड़ाने भी 3 बार कैंसिल, ये है बड़ा कारण | Patrika News

यूपी-बिहार, मुंबई की ट्रेनों में लंबी वेटिंग, उड़ाने भी 3 बार कैंसिल, ये है बड़ा कारण


ट्रैक मेंटेनेंस: वैकल्पिक रास्तों से चलाई जा रही गाड़ियां....

भोपाल

Updated: June 17, 2022 12:58:56 pm

भोपाल। गर्मियों के अवकाश के बाद घर लौटने वाले यात्रियों तथा अन्य वजहों से लंबी दूरी की ट्रेनों में लंबी वेटिंग बनी हुई है। भोपाल तथा रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली यूपी-बिहार और मुंबई जाने वाली गाड़ियों में सभी श्रेणी में वेटिंग दर्ज की जा रही है।

train_7015471_835x547-m.png
Long waiting

बाराबंकी जंक्शन पर सुधार कार्य की वजह से कई ट्रेनों को डायवर्ट किया गया। पूर्वोत्तर में भूस्खलन से निरस्त की गई रेलगाड़ियों का दबाव भी मंडल से गुजरने वाली ट्रेनों पर आ रहा है। इधर, राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट से फ्लाइट का सफर करने वाले यात्रियों के लिए भी मुसीबत कम नहीं हुई है। अलायंस कंपनी ने भोपाल से ग्वालियर बिलासपुर एवं जबलपुर की उड़ान यात्रियों की कमी और तकनीकी कारणों की वजह से तीन बार निरस्त कर चुकी है।

ये ट्रेनें निरस्त, कई डायवर्ट की गईं

● 8 जुलाई एवं 15 जुलाई को गाड़ी संख्या 09465 अहमदाबाद-दरभंगा साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल तथा 11 जुलाई एवं 18 जुलाई को गाड़ी संख्या 09466 दरभंगा-अहमदाबाद साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी।

● अपने प्रारंभिक स्टेशन से 9 एवं 16 जुलाई को प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 19321 इंदौर-पटना एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग वाया लखनऊ-सुल्तानपुर-जफराबाद जंक्शन होकर गंतव्य को जाएगी।

● 25 जून एवं 02 जुलाई को प्रारंभिक स्टेशन से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 19321 इंदौर-पटना एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी। अब ये गाड़ी वाया लखनऊ-प्रतापगढ़-वाराणसी होकर गंतव्य को जाएगी।

शुरु हो गई है ये फ्लाइट

जबलपुर-भोपाल-ग्वालियर उड़ान संख्या 9 आइ 617/618 का शेड्यूल

जबलपुर से प्रस्थान सुबह 10.00 बजे

भोपाल आगमन सुबह 11.10 बजे

भोपाल से प्रस्थान सुबह 11.40 बजे

ग्वालियर आगमन दोपहर 12.55 बजे

ग्वालियर से प्रस्थान दोपहर 01.25 बजे

भोपाल आगमन दोपहर 02.35 बजे

भोपाल से प्रस्थान दोपहर 03.05 बजे

जबलपुर आगमन दोपहर 04.05 बजे

(उड़ान संचालन मंगलवार, गुरुवार, शनिवार)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.