scriptनाबालिगों को गिरोह में शामिल कर मदद के बहाने करता था लूट-चोरी, गिरफ्तार | Lootera Arrested | Patrika News

नाबालिगों को गिरोह में शामिल कर मदद के बहाने करता था लूट-चोरी, गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Jun 19, 2020 01:58:36 am

Submitted by:

govind agnihotri

लॉकडाउन में नहीं बेच पाया मोबाइल, गोविंदपुरा पुलिस ने दबोचा

Lootera Arrested

नाबालिगों को गिरोह में शामिल कर मदद के बहाने करता था लूट-चोरी, गिरफ्तार

भोपाल. राह चलते लोगों के मोबाइल चोरी व लूट करने वाले निगरानीशुदा बदमाश को गोविंदपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाश ने दो नाबालिगों को गिरोह में शामिल कर रखा था। पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने सात मोबाइल फोन बरामद किए हैं। लॉकडाउन के चलते आरोपी मोबाइल नहीं बेच पाया था।
… और छीनकर हो गए फरार
गोविंदपुरा थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार ने बताया कि भगत सिंह चौक शक्ति नगर निवासी संदीप कुमार 11 जून को रेलवे कॉलोनी बागसेवनिया में टहल रहे थे, इसी बीच उनका मोबाइल सडक़ पर गिर गया। इस दौरान मदद के बहाने मौके पर आए दो अज्ञात बाइक सवार मोबाइल छीनकर फरार हो गए।
मोबाइल से मिली लोकेशन
पुलिस ने मोबाइल को सर्चिंग में डाल रखा था, इसी बीच मोबाइल की लोकेशन मिली। पुलिस ने अर्जुन नगर मैदा मील निवासी रामेश्वर बेले उर्फ दीपक काला के पास से मोबाइल बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। काला एमपी नगर का निगरानी बदमाश है। पूर्व में कई थानों से दर्जन भर चोरी तथा लूट के अपराधों में जेल जा चुका है।
नाबालिग की बाइक पर बैठकर करता है लूट-चोरी
काला के पास खुद की बाइक नहीं है। ऐसे में वह गिरोह में शामिल एक नाबालिग की बाइक में बैठकर वारदात करता है। सूनसान जगह में वह राहगीरों के मोबाइल छीन लेते हैं। भीड़भाड़ वाले जगह में खुद ही धोखे से धक्का मारकर मोबाइल सडक़ पर गिरा देते हैं और मदद के बहाने मोबाइल लूट कर फरार हो जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो