scriptहाथ में चाकू की चोट का इलाज कराने आया था लुटेरा, पुलिस ने दबोचा | lutera arrested by bhopal police | Patrika News

हाथ में चाकू की चोट का इलाज कराने आया था लुटेरा, पुलिस ने दबोचा

locationभोपालPublished: Jun 03, 2020 01:43:11 am

सब्जी व्यापारी पर चाकू से हमला कर लूटने की कोशिश करने वाला बदमाश घोड़ा गिरफ्तार

lutera arrested by bhopal police

हाथ में चाकू की चोट का इलाज कराने आया था लुटेरा, पुलिस ने दबोचा

भोपाल. गौतम नगर पुलिस ने सब्जी व्यापारी पर चाकू से हमला कर लूट का प्रयास करने वाले शातिर लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ 18 संगीन अपराध हैं। वारदात के वक्त लुटेरे के हाथ में चाकू की चोट लगी थी। पुलिस ने इलाके के सभी मेडिकल स्टोर, क्लीनिक संचालकों से संपर्क किया। सोमवार को पुलिस को एक डॉक्टर ने उसके बारे में पुलिस को सूचना दी।

एएसपी मनु व्यास ने बताया कि फिजा कॉलोनी नारियल खेड़ा निवासी 24 वर्षीय सिंकदर उर्फ घोडा उर्फ बम्बइया को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ कई थानों में लूट, हत्या समेत अन्य अपराध हैं।

हाथ में चोट लगने पर चाकू छोड़कर भागा
एएसपी मनु व्यास ने बताया कि शारदा नगर नारियलखेड़ा निवासी 52 वर्षीय राजकुमार चौरसिया तड़के सवा चार बजे घर से बोरी, 3000 रुपए लेकर सब्जी खरीदने के लिए पैदल ईंटखेड़ी जा रहे थे। भूसे की टाल के पास सिकंदर मिला, जिसने कुछ दूर साथ चलने के बाद श्री नगर कॉलोनी के सामने हमला कर दिया। राजकुमार ने उसके हाथ से चाकू छुड़ा शोर मचाया। तभी सिकंदर मौके से भाग निकला।

छत से लगा दी छलांग
एएसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अटल अयूब नगर में है। इसपर पुलिस ने घेराबंद की, लेकिन वह इमरान के मकान की छत से छलांग लगाकर भागने लगा। दूर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो