scriptदोस्त निकला दगाबाज..लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा | Made obscene video of girl and sent it to relatives accused arrested | Patrika News

दोस्त निकला दगाबाज..लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा

locationभोपालPublished: Jun 26, 2022 09:50:38 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को दतिया से किया गिरफ्तार…

bpl.jpg

भोपाल. भोपाल में दोस्त की दगाबाजी का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने अपनी ही दोस्त के अश्लील वीडियो बनाकर उसके ही रिश्तेदारों को भेज दिए। इसके लिए आरोपी ने फर्जी इंस्टाग्राम आई डी बनाई थी। युवती को जब अश्लील वीडियो के बारे में पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को दतिया जिले से गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपी युवक से लड़की ने बातचीत बंद कर दी थी जिसके कारण युवक ने उसे बदनाम करने के लिए उसका अश्लील वीडियो बनाकर शेयर किया था।

 

दोस्त निकला दगाबाज
21 वर्षीय युवती कंचन (बदला हुआ नाम) ने बीते दिनों पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि दतिया के रहने वाले राहुल अहिरवार नाम के युवक से उसकी पहले दोस्ती थी। इसी दौरान बिना उसकी जानकारी के राहुल ने उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया था। जब इसके बारे में कंचन को पता चला तो उसने राहुल से बातचीत बंद कर दी। कंचन के बातचीत बंद करने के बाद राहुल ने उसे बदनाम करने के लिए इस अश्लील वीडियो को फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर कंचन के रिश्तेदारों को भेज दिया था।

 

यह भी पढ़ें

पुल पर आई दरार, 60 किमी. का लगाना पड़ेगा अतिरिक्त चक्कर



 

दतिया से आरोपी युवक गिरफ्तार
कंचन (बदला हुआ नाम) की शिकायत पर राज्य साइबर सेल ने प्रकरण दर्ज किया और ग्राम इकारा जिला दतिया निवासी आरोपी राहुल अहिरवार (27) को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से एक मोबाइल और दो सिम मिली हैं। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने इंस्टाग्राम पर फर्जी नाम से आइडी बनाई थी, जिससे उसने वीडियो को युवती के परिचितों को भेज दिया। सबूत मिटाने के लिए उसने वीडियो वायरल करने के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो