मध्य प्रदेश BJP ने घोषित किये जिला प्रभारी और किया पदाधिकारियों का कार्य विभाजन, यहां देखें सूची

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा द्वारा बीजेपी के 30 पदाधिकारियों का कार्य विभाजन किया है। साथ ही, 57 बीजेपी पदाधिकारियों को प्रदेश के सभी जिलों का प्रभार सौंपा है। देखें लिस्ट...।

By: Faiz

Published: 29 Jul 2021, 10:03 PM IST

भोपाल/ मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय और उपचुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पहले भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेशभर के सभी जिलों के प्रभारी और पदाधिकारियों का कार्य विभाजन किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा द्वारा बीजेपी के 30 पदाधिकारियों का कार्य विभाजन किया है। साथ ही, 57 बीजेपी पदाधिकारियों को प्रदेश के सभी जिलों का प्रभार सौंपा है। भाजपा द्वारा कार्य विभाजन और जिला प्रभार की सूची भी जारी कर दी गई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- दिल्ली दौरे पर CM शिवराज : मोदी कैबिनेट के मंत्रियों से मुलाकात कर प्रदेश के लिये कई जरूरी चीजों पर ली स्वीकृति


पदाधिकारियों का कार्य विभाजन, देखें लिस्ट...

NewsNews

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा प्रदेश पदाधिकारियों का कार्यविभाजन किया है। इनमें 11 पदाधिकारियों को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 5 पदाधिकारियों को प्रदेश महामंत्री का प्रभार सौंपा गया है। 6 पदाधिकारियों को प्रदेश मंत्री (पुरुष) की जिम्मेदारी दी गई है, जबकि 6 को प्रदेश मंत्री (महिला) की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा 1 प्रदेश कोषाध्यक्ष और 1 प्रदेश सह कोषाध्यक्ष के लिये चुना गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे की सड़क हादसे में मौत, CM शिवराज और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने जताया शोक


इन पाधिकारियों को सौंपा जिला प्रभार, देखें लिस्ट...

NewsNews

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों के अनुसार निम्नलिखित पदाधिकारियों को जिलों का प्रभार सौंपा है।

 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय सिंह पर हमला, कहा- अवैध शराब मामले पर उन्हें बोलने का हक नहीं, देखें Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned