बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या, ममता बनर्जी के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा नेता

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में ममता बनर्जी के खिलाफ मध्यप्रदेश में धरना...।

By: Manish Gite

Published: 05 May 2021, 04:10 PM IST

भोपाल। पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद वहां जारी हिंसा (bengal violence) के विरोध में मध्यप्रदेश भाजपा के नेताओं ने बुधवार को धरना दिया। बीजेपी नेता पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से की जा रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में मंडल स्तर पर धरना दे रही है।

 

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हो रही हिंसा के विरोध में मध्य प्रदेश के प्रत्येक मंडल में कोविड प्रोटोकॉल के तहत बुधवार को धरना दिया जा रहा है। इसी सिलसिले में प्रदेश भाजपा कार्यालय में भी धरना दिया गया। इसमें प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, संगठन महामंत्री सुहास भगत समेत कई मंत्री एवं दिग्गज नेता धरने में शामिल हुए।

 

 

इस मौके पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र जिन्हें पश्चिम बंगाल चुनाव की भी जिम्मेदारी दी गई थी, उन्होंने बंगाल में हो रही हिंसा की तीखी निंदा की है। नरोत्तम मिश्र ने ममता बनर्जी, कांग्रेस और लेफ्ट की यारी है, ये मानवता की हत्यारी हैं' बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में प्रदेश भाजपा कार्यालय में धरना एवं विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ।

निजी अस्पतालों पर होगी कार्रवाई

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोनाकाल में मरीजों के साथ हो रही लूटमार और कालाबाजारी और मजबूरी का फायदा उठाने वाले अस्पतालों और मेडिकल संचालकों पर कार्रवाई की जाएगी। वे बुधवार मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

मिश्र ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि इलाज के नाम पर लूटमारी नहीं करने दी जाएगी। भोपाल में अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। यदि मरीजों से लूटमारी की जाती है तो वे पास के पुलिस स्टेशन में शिकायत करें। गृहमंत्री ने बताया कि सभी अस्पतालों को अपने यहां इलाज की रेट लिस्ट लगाना जरूरी है। उसी के मुताबिक फीस ली जा सकती है। उससे अधिक फीस लेने पर कार्रवाई की जाएगी।

BJP
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned