scriptकमलनाथ ने कहा- जब मैं शिवराज से नाराज नहीं होता तो सिंधिया से कैसे हो सकता हूं | Madhya Pradesh CM Kamal Nath on Jyotiraditya Scindia | Patrika News

कमलनाथ ने कहा- जब मैं शिवराज से नाराज नहीं होता तो सिंधिया से कैसे हो सकता हूं

locationभोपालPublished: Feb 18, 2020 02:22:47 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच नाराजगी की खबरें आ रही थीं।

कमलनाथ ने कहा- जब मैं शिवराज से नाराज नहीं होता तो सिंधिया से कैसे हो सकता हूं

कमलनाथ ने कहा- जब मैं शिवराज से नाराज नहीं होता तो सिंधिया से कैसे हो सकता हूं

भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नाराजगी की अटकलों के बीच भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी किसी से कोई नाराजगी नहीं है। सीएम कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लेते हुए कहा कि जब मैं शिवराज सिंह से नाराज नहीं होता हूं तो फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया से कैसे नाराज होऊंगा।
https://twitter.com/ANI/status/1229661474244587520?ref_src=twsrc%5Etfw
मैं किसी से नाराज नहीं होता
सीएम कमलनाथ ने कहा- सिंधियाजी ने जो कहा मैं कह दिया। मेरी किसी से कोई नाराजगी नहीं है और ना ही मैं किसी से नाराज होता हूं।

क्या कहा था सिंधिया ने?
पिछले दिनों मध्यप्रदेश दौरे पर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों के समर्थन में कहा था कि वचन पत्र में आपकी नियुक्ति की बात थी। थोड़ा धैर्य रखें, अगर आपकी मांगे पूरी नहीं होती है तो फिर हम भी आपके साथ सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे।
कमलनाथ ने किया था पलटवार
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान के बाद सीएम कमलनाथ ने पलटवार किया था। कमलनाथ से जब सिंधिया की धमकी पर सवाल पूछा गया कि वह सड़क पर उतरने की बात कह रहे हैं। इस पर कमलनाथ ने कहा था कि- तो उतर जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो