सीएम का बड़ा बयान, कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है, यदि मैं मर गया तो दूसरा जन्म लूंगा

सीएम का बड़ा बयान, कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है, यदि मैं मर गया तो दूसरा जन्म लूंगा

Manish Geete | Publish: Sep, 03 2018 05:04:58 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

सीएम का बड़ा बयान, कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है, यदि मैं मर गया तो दूसरा जन्म लूंगा

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रथ पर पहले पथराव और उसके बाद एक सभा में उनके ऊपर चप्पल फेंके जाने की घटना के बाद चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है। यदि मैं मर भी गया तो दूसरा जन्म लेकर जनता की सेवा करूंगा।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं पूरे मध्यप्रदेश में घूम रहा हूं। चुरहट में ही ऐसा क्यों होता है। चुरहट में हुए पथराव पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है। मैं मर भी गया तो दूसरा जन्म लेकर जनता की सेवा करूंगा। चौहान ने कहा कि अभी तक विचारों की राजनीति होती थी। यह घटना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

 

shivraj

रविवार रात को सीएम के रथ पर हुआ था पथराव
रविवार रात चुरहट सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव हो गया, रथ के कांच टूट गए। हमले के बाद सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके लिए सीधे तौर पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को जिम्मेदार बताया था। उन्होंने मंच से कहा- छुपकर पत्थर फेंकने वाले नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह अगर हिम्मत है, तो सामने से मुकाबला करो। मैं तो शरीर से बहुत दुबला-पतला हूं,लेकिन तुम्हारी इन हरकतों से डरने वाला नहीं। जनता ने जो आशीर्वाद दिया है उससे बौखलाते क्यों हो।

क्या बोले कांग्रेस नेता अजय सिंह

रथ पर पथराव मामले पर अजय सिंह ने कहा कि यह आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने कहा, जनता सीएम के विकास न कराने से नाराज हैं, इसलिए लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कांग्रेस की यह संस्कृति नहीं है कि वह विरोधियों के खिलाफ ऐसी उग्रता दिखाए। जो हुआ निंदनीय है। मुझे आशंका है कि यह मुझे बदनाम करने की साजिश है।

सीएम पर नाराज कार्यकर्ता ने फेंकी चप्पल

इधर, सोमवार को सिंगरौली में जन आशीर्वाद यात्रा की सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ऊपर चप्पल फेंकी गई है। हालांकि चप्पल उनके साथ खड़े सुरक्षाकर्मी को लगी। तुरंत ही सुरक्षाकर्मियों ने सीएम के आसपास सुरक्षा घेरा बना लिया। इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में रविवार रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव हो गया। इस घटना में रथ के कांच फूट गए, लेकिन किसी के हताहत होने के समाचार नहीं है। इसके बाद सोमवार को जब यह रथ सिंगरौली पहुंचा तो वहां आयोजित सभा में किसी ने सीएम पर चप्पल फेंक दी। इसके बाद वहां हंगामा मच गया। चप्पल फेंकने वाले लोग अपने गले में केसरिया पट्टी लगाए हुए थे। वे नारे लगा रहे थे कि शिवराज सिंह वापस जाओ। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned