scriptखिड़की तोड़कर पुलिस के घर में घुसे 4 बदमाश, फिर किया ये काम | madhya pradesh crime latest news in hindi samachar | Patrika News

खिड़की तोड़कर पुलिस के घर में घुसे 4 बदमाश, फिर किया ये काम

locationभोपालPublished: Mar 12, 2018 04:12:54 pm

राजधानी में डबल मर्डर के बाद रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के घर डकैती

mp news

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बदमाशों का कहर बढ़ता ही जा रहा। हाल ही में हुए डबल मर्डर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि रातीबड़ में फिर एक बुजुर्ग के घर में डकैती का मामला सामने आ गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार की देर रात हथियार समेत आए 4 अज्ञात बदमाशों ने एक रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के घर में घुसकर उनके परिवार को बंधक बनाकर डकैती की। इस दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग कृष्णा पांडे के सर पर रॉड से हमला कर दिया। बुजुर्ग पांडे की पत्नी को पति को जान से मारने की धमकी तक दे दी।

MUST READ : क्या बुजुर्ग माता-पिता अकेले रहते हैं? तो हो जाएं सावधान,आपके साथ भी हो सकती है ऐसी घटना!

पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण
सूचना मिलने के बाद रातीबड़ थाना पुलिस ने 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले की सही जानकारी मिल पाएगी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस से मिली जानाकारी के अनुसार अज्ञात बदमाश खिड़की तोड़कर घर में घुसे थे।

इसके पहले हो चुका है डबल मर्डर
इस घटना के पहले राजधानी भोपाल के खजूरीकला में डबल मर्डर मामले में डीआईजी ने खुलासा करते हुए अवैध संबंध मामले को इंनकार कर दिया। डीआईजी ने बताया कि 6 महीने पहले नौकरी से निकाले जाने के कारण आरोपी खफा था। मौका पाते ही आरोपी ने बेखौफ होकर बुजुर्गों दंपति की हत्या कर दी थी।

जिसके बाद आरोपी बालकनी से कूदकर फरार हो गया। बता दें कि डबल मर्डर खजूरीकला इलाके में सामने नर्मदा वैली में हुआ था। जानकारी के अनुसार यहां बुजुर्ग जीके नायर और उनकी पत्नी रहते थे, इसी बीच गुरुवार के आसपास किसी बदमाश ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी। ये दोनों बुज़ुर्ग दम्पति अकेले रहते थे। जानकारी के अनुसार जीके नायर एयरफोर्स से रिटायर्ड थे जबकि उनकी पत्नी सरकारी नर्स थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो