scriptबांसवाड़ा : लटका मिला छात्र का शव | Banswara: The body was found hanging | Patrika News

बांसवाड़ा : लटका मिला छात्र का शव

locationभोपालPublished: Feb 04, 2017 09:07:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

घर से कॉलेज जाने का कहकर निकला था बांसवाड़ा. कुशलगढ़. जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र की सब्बलपुरा पंचायत के करमदीया के जंगलो में शनिवार शाम को एक छात्र का शव नीम के पेड़ से लटका मिला। मृतक के पिता की सूचना पर एएसआई शंभूसिंह झाला मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों की मदद से […]

Banswara: The body was found hanging

Banswara: The body was found hanging


घर से कॉलेज जाने का कहकर निकला था

बांसवाड़ा. कुशलगढ़. जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र की सब्बलपुरा पंचायत के करमदीया के जंगलो में शनिवार शाम को एक छात्र का शव नीम के पेड़ से लटका मिला। मृतक के पिता की सूचना पर एएसआई शंभूसिंह झाला मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों की मदद से शव को उतरवाकर कुशलगढ़ मोर्चरी में रखवाया।
थानाधिकारी चन्द्रशेखर पालीवाल ने बताया कि मृतक की शिनाख्त आंबापुरा थाना क्षेत्र के बरवाला राजीया ग्राम पंचायत के डेडकीया बड़ा गांव निवासी मिठुलाल पुत्र बदन डिंडोर (22) के रूप में हुई। मृतक बीए फाइनल का छात्र था। शुक्रवार शाम 4 बजे अपने घर से कॉलेज जाने का कहकर निकला था।
घटनास्थल मृतक के घर से करीब 3 किमी दूर है तथा उसकी जेब से एक मोबाइल मिला है। पुलिस को घटना स्थल पर देशी शराब व गुटखे के पाउच भी मिले है। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखा गया है। जिसका पोस्टमार्टम रविवार सुबह किया जाएगा। जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस मामले में पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो