scriptगोवा से उठा मानसून कर्नाटक होते हुए मध्यप्रदेश आ रहा है : नरोत्तम | Madhya Pradesh is coming from Goa with monsoon in Karnataka: Narottam | Patrika News

गोवा से उठा मानसून कर्नाटक होते हुए मध्यप्रदेश आ रहा है : नरोत्तम

locationभोपालPublished: Jul 12, 2019 09:43:57 pm

Submitted by:

anil chaudhary

– शेरा बोले- रखी जा रही है निर्दलीय विधायकों पर नजर

 After applying trust related questions to the legislator's assembly

After applying trust related questions to the legislator’s assembly

भोपाल. पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विधानसभा परिसर में शुक्रवार को मीडिया से कहा है कि गोवा के समुद्री तट से एक मानसून उठा है जो कर्नाटक में बारिश करने के बाद मध्यप्रदेश का मौसम सुहाना करने के लिए आ रहा है। हांलाकि, बाद में उन्होंने कहा कि ऐसा वाट्सऐप पर चल रहा है। एक सवाल के जवाब में नरोत्तम ने कहा कि भाजपा सरकार नहीं गिराएगी, यह सरकार अपने ही अंतद्र्वंद्व से गिर जाएगी। आखिर ऐसी क्या जरूरत है जो कांग्रेस के नेताओं को डिनर डिप्लोमेसी करना पड़ रही है। इतनी बेचैनी है, कांग्रेस के कई नेता अचानक भोपाल आ रहे हैं। कांग्रेस सफाई देती फिर रही है कि हमारी सरकार पूरे पांच साल चलेगी।
कर्नाटक और गोवा में मचे सियासी भूचाल के चलते मध्यप्रदेश में सरकार को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने सदन के बाहर कहा कि कांगे्रस के बड़े नेता निर्दलीय विधायकों पर नजर रख रहे हैं। पार्टी के बड़े नेताओं को अधिकार है कि वे अपने विधायकों पर नजर रखें। उन पर अगर पार्टी नजर रख रही है तो उन्हें संतुष्टि है क्योंकि वे कहीं से भी गलत नहीं हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले पर हुए रात्रिभोज में उनकी मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया से चर्चा हुई है।
– भाजपा में कई मुंगेरीलाल
पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया कि भाजपा के 15 से 20 विधायक हमारे संपर्क में हैं। कांगे्रस की सरकार पूरे पांच साल चलेगी। भाजपा में कई मुंगेरीलाल हैं, जो सीएम बनने के सपने देख रहे हैं। इसमें नरोत्तम मिश्रा, कैलाश विजयवर्गीय और गोपाल भार्गव सभी शामिल हैं।

– रामबाई के तेवर फिर तीखे
पथरिया से बसपा सदस्य रामबाई ने सदन से बाहर मीडिया में कहा कि उन्हें मंत्री तो किसी भी हालत में बनाना ही पड़ेगा। हम सरकार में शामिल हैं, फिर भी न तो सरकार का सहयोग मिल रहा है और न ही न्याय। इससे पहले उन्होंने विधानसभा में शून्यकाल के दौरान कहा कि दमोह जिले में चौरसिया हत्याकांड में मेरे परिवार के 28 लोगों को जबरन फंसाया गया है, उन्हें जेल में बंद कर दिया गया है। आप अपने ही विधायक को न्याय नहीं दे पा रहे तो आम जनता का क्या होगा। उन्होंने मामले की सीबीआइ जांच की मांग की। इस दौरान भाजपा सदस्यों ने रामबाई का समर्थन करते हुए सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। नरोत्तम मिश्रा ने आसंदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस मामले में आसंदी कुछ व्यवस्था दे।

ट्रेंडिंग वीडियो