scriptएसटीएफ की बड़ी कार्रवाईः एक हजार लोगों से करोड़ों रुपए ठगने वाले गिरोह को पकड़ा | madhya pradesh stf big revealed, two arrested for illegal currency | Patrika News

एसटीएफ की बड़ी कार्रवाईः एक हजार लोगों से करोड़ों रुपए ठगने वाले गिरोह को पकड़ा

locationभोपालPublished: Jun 25, 2019 12:36:19 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश की एसटीएफ ( stf ) ने एक हजार लोगों को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह अंतरराष्ट्रीय गिरोह अब तक 50 करोड़ से अधिक रुपए लोगों से ठग चुका है…।

stf

भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस की एसटीएफ ( STF ) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित मुद्रा का कारोबार करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के तार हांगकांग से जुड़े होना बताया गया है। इस मामले में पुलिस ( police ) ने गिरोह के दो सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। थोड़ी देर में एसटीएफ ( stf ) इसकी विस्तृत जानकारी देने वाली है।

मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) की एसटीएफ ( stf ) ने एक हजार लोगों से करीब 50 करोड़ की ठगी का मामला उजागर किया है। एसटीएफ को गिरोह के बैंक खाते से 3 करोड़ रुपए भी मिले हैं। बताया जाता है कि यह लोग प्रतिबंधित मुद्रा के जरिए लोगों को ठगने का काम करते थे। बताया जाता है कि यह लोग वेबसाइट के जरिए भी लोगों को अपने जाल में फंसने का काम करते थे। इस मामले में विस्तृत जानकारी देने के लिए एसटीएफ के एडीजी और एसपी दोपहर में 1.30 बजे थोड़ी देर में प्रेस कांफ्रेंस कर विस्तृत जानकारी देने जा रहे हैं।

Live Updates

12.45 pm

मंगलवार को दोपहर में डेढ़ बजे एसटीएफ करेगी पूरे मामले का खुलासा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो