आने वाले 3 दिनों में तीखे हो जाएंगे ठंड के तेवर, इन जगहों पर छा सकता है घना कोहरा

जानिए कैसे रहने वाले है ऐने वाले दिनों में मौसम का हाल..

भोपाल। पूरे मध्यप्रदेश में ठंड ने रफ्तार पकड़ ली है। उत्तर भारत में बर्फबारी का सिलसिला शुरू होने के साथ ही हवा का रुख उत्तर होने से प्रदेश में दिन और रात के तापमान में गिरावट होने लगी है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना आने वाले चार से पांच दिनों में मौसम के तेवर पूरी तरह बदल जाएंगे। बुधवार के दिन सुबह से ही मौसम का अंदाज बदला नजरा आया। सुबह की धूप में नमी को भी देखा गया। वहीं हवा का रुख भी बदला-बदला नजर आया। वहीं बात अगर तापमान की करें तो शहर का अधिकतम तापमान 26.0 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड तो न्यूनतम तापमान 15.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है।

बादलों की आवाजाही के बीच दिन का तापमान गिरा,  इधर, हवाओं से ठंडक का अहसास और भी बढ़ गया...देखें तस्वीरों में

यहां पर भी बढ़ी ठंड

इसी क्रम में बात अगर ग्वालियर की करें तो न्यूनतम तापमान 6.8 डिग्री से. रिकॉर्ड किया गया। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि वर्तमान में एक पश्चिमी विक्षोभ जम्मू-कश्मीर और उसके आसपास सक्रिय है। इसके प्रभाव से पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी होने के कारण
उत्तर भारत के पहाड़ी क्षेत्रों में तापामान काफी गिर गया है।

Today weather- सर्द हवाओं ने गिराया रात का तापमान, ठंडक बढ़ी

जानिए कैसा रहा तापमान

भोपाल

अधिकतम- 26.0
न्यूनतम-15.4

इंदौर

अधिकतम- 26.2
न्यूनतम- 17.0

जबलपुर

अधिकतम-25.6
न्यूनतम-16.0

ग्वालियर

अधिकतम- 25.5
न्यूनतम- 6.8

Show More
Ashtha Awasthi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned