scriptMP ELECTION 2018: हाथ जोड़ कर मांगा समर्थन | Patrika News
भोपाल

MP ELECTION 2018: हाथ जोड़ कर मांगा समर्थन

10 Photos
5 years ago
1/10

 

दक्षिण-पश्चिम
भाजपा प्रत्याशी उमाशंकर गुप्ता सोमवार को जवाहर चौक में प्रचार करने पहुंचे। यहां लोगों से उन्होंने अपील की वे हर बार की तरह इस बार भी भाजपा को वोट दें।

 

2/10

 

दक्षिण-पश्चिम

निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप खंडेलवाल ने सोमवार को सेकंड स्टॉप और 1250 क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। वे घर-घर जाकर लोगों से मिले।

 

3/10

मध्य

आरिफ मसूद के समर्थन में शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने बरखेड़ी फाटक से रोड शो किया। रात आठ बजे बुधवारा चार बत्ती चौराहा पर प्रतापगढ़ी ने कलाम पेश किए।

 

4/10

 

भोजपुर
सुरेंद्र पटवा की पत्नी मोना पटवा ने ग्राम दीवाटिया सहित आसपास के गांव में जनसंपर्क किया। वही पटवा की बेटी और बेटा दोनों भी अपने पिता के लिए वोट मांग रहे हैं।

 

5/10

गोविंदपुरा

गिरीश शर्मा ने वार्ड 73 में शिवनगर, प्रगति नगर, कल्याण नगर, चांदबाड़ी, और वार्ड 74 में करारिया गांव, रेलवे कॉलोनी में जन संपर्क किया व लोगों की समस्याएं सुनीं।

 

6/10

 

गोविंदपुरा
कृष्णा गौर ने अवधपुरी मंडल के वार्ड 56 के बरखेड़ा पठानी क्षेत्र शंकर नगर में घर घर जाकर जनसंपर्क किया और भाजपा की रीति नीति के बारे में लोगों को बताया।

 

 

7/10

भोजपुर

सुरेश पचौरी ने अपने पैत्रिक गांव के आसपास कीरत नगर, लोरका पिपलिया, टीलाखेड़ी सहित सतलापुर क्षेत्र में लोगों के बीच पहुंचकर अपने लिए जनसमर्थन मांगा।

 

8/10

हुजूर

रामेश्वर शर्मा ने बैरागढ़ में नई बस्ती भैंसाखेड़ी, आदर्श नगर, परिवार होम्स, लेक सिटी होम्स का चैराहा, सीहोर नाका, मयूर गार्डन, कुम्हार मोहल्ला में प्रचार करने पहुंचे।

9/10

नरेला
विश्वास सारंग ने गैस प्रभवित क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में समर्थन देने की मांग की। उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण का भी आश्वासन दिया।

10/10

मध्य
सुरेंद्र नाथ सिंह ने सोमवार को अरेरा कॉलोनी में जनसंपर्क किया। लोगों से मिलकर उन्होंने जनसमर्थन देने की अपील की और समस्यों के निराकरण का आश्वासन दिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.