script

अमरीकी कंपनी के मैनेजर व उसके साथी को होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटा

locationभोपालPublished: Nov 18, 2019 12:40:57 am

Submitted by:

Sumeet Pandey

जहरखुरानी: जालसाज क्रेडिट और डेबिट कार्ड, सोने की अंगूठी, नकदी और मोबाइल लेकर हुआ फरार

अमरीकी कंपनी के मैनेजर व उसके साथी को होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटा

अमरीकी कंपनी के मैनेजर व उसके साथी को होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटा

भोपाल. एमपी नगर इलाके में मुंबई से वीजा बनवाने आए अमरीका की की कंस्ट्रक्शन कंपनी का मैनेजर व उसका साथी जहरखुरानी का शिकार हो गए। जालसाज ने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पहले उन्हें बेहोश किया फिर मोबाइल, गहने, नकदी लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने संदेही को हिरासत में लिया है। पुलिस उससे वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार मीरा रोड बोरीवली मुंबई निवासी 47 वर्षीय राजेंद्र गुणेकर इंडस्ट्रियल रिलेशन मैनेजर हैं। वह बहरीन में एक अमरीका की कंपनी में पदस्थ हैं। हालही में उन्हें यूरोप में वर्क कर रही अमरीका की दूसरी कंपनी में जॉब ऑफर हुई थी। उन्हें इंटरनेशनल वीजा नहीं मिल रहा था।
करीब सप्ताह भर पहले उन्हें जानकारी मिली की भोपाल की एक एजेंसी तुरंत इंटरनेशनल वीजा उपलब्ध करा देती है। 16 नवंबर को सभी दस्तावेज लेकर राजेंद्र अपने दोस्त अनिल पवार के साथ भोपाल पहुंचे। यहां जालसाज ने दोनों को एमपी नगर के होटल राजहंस में रिसीव किया। उन्हें एक कमरे में ठहराया। इसके बाद उन्हें नाश्ता कराया और कॉफी पिलाई। कॉफी पीने के बाद दोनों बेहोश हो गए। इसका फायदा उठा आरोपी दोनों के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, सोने की अंगुठी, नकदी छह-सात हजार रुपए, मोबाइल लेकर फरार हो गया।
पत्नी की सूझबूझ: फोन नहीं लगने पर वेबसाइट से एमपी नगर थाने का नंबर देख किया संपर्क

राजेन्द्र के भोपाल पहुंचने के बाद उनकी पत्नी राशि ने शनिवार रात को फोन किया, लेकिन फोन स्विच ऑफ बता रहा था। जबकि वह कभी भी फोन ऑफ नहीं करते। आशंका पर राशि ने भोपाल पुलिस की वेबसाइट सर्च कर एमपी नगर पुलिस को पति के बारे में जानकारी दी। उन्होंने पति का फोन नंबर भी पुलिस को बताया। इस पर पुलिस पार्टी सक्रिय हुई और राजेंद्र के मोबाइल नंबर से उसकी आखरी लॉकेशन राजहंस होटल मिली। रात करीब 10 बजे पुलिस होटल में पहुंची। दोनों कमरे में बेसुध हालत में मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो