भगवान खुद बनाते हैं इन अक्षर के नाम वालों की जोड़ियां, देखिए आपकी जोड़ी है कि नहीं

भगवान खुद बनाते हैं इन अक्षर के नाम वालों की जोड़ियां, देखिए आपकी जोड़ी है कि नहीं

Astha Awasthi | Publish: Apr, 21 2019 06:10:48 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 06:10:50 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

भगवान खुद बनाते हैं इन अक्षर के नाम वालों की जोड़ियां, देखिए आपकी जोड़ी है कि नहीं

भोपाल। देवों के देव महादेव की महिमा अपरम्पार है। महादेव जिससे भी खुश हो जाते है उस पर झप्पर फाड़ के अपनी कृपा बरसाते है। सोमवार को अगर भगवान शिव की सच्चे मन से पूजा की जाए तो सारे क्लेशों से मुक्ति मिलती है और मनोकामना पूर्ण होती है। शिव सदा अपने भक्तों पर कृपा बरसाते हैं। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि जोड़िया पहले से ही ऊपर से बनकर आती है। जोड़ियां तो भगवान ही बनाता है हम तो केवल उस पर अमल करते है। पंडित जी बताते है कि तीन नाम की जोड़ियां भगवान शंकर ने खुद ही बनाया है और इन तीनों जोड़ियों का वो खुद निरक्षण करते है और इनका आशीर्वाद हमेशा रहता है। जानिए कौन से हैं वे तीन नाम......

astrology

A और M -

A और M नाम की जोड़ी को शिव और पार्वती जी का अवतार माना जाता है। कहा जाता है कि भगवान का आशीर्वाद सदैव इस जोड़ी पर बना रहता है ये दोनों हमेशा शांत स्वभाव के होते है और एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते भी है और एक दूसरे की फिक्र भी करते है।

astrology

A और S -

A और S नाम की जोड़ी को भगवान शिव ने खुद बनाया क्योंकि इस नाम की जोड़ी हमेशा अपने रिश्तों को निभाती है और सदैव प्यार से रहती है। इन लोगों की शादीशुदा जिंदगी हमेशा खुशियों से भरी रहती है और इस जोड़े को दुखों का सामना नहीं करना पड़ता है क्योंकि भगवान शिव की कृपा इन पर सदैव बनी रहती है।

astrology

D और N-

D और N अक्षर के नाम की जोड़ी दिखने में सबसे सुंदर और खास होती है और कई बार ये प्यार करने वाले से ही विवाह भी करते है और उनके लिए कुछ भी कर सकते है। इन दोनों ही अक्षरव वाले नामों के बीच में आपसी विचार एक दूसरे से मिलते जुलते है जिसकी वजह से दोनों के बीच कभी भी आसानी से झगड़े नहीं होते क्योंकि ये अपने को एक दूसरे से बात करके संभाल लेते है बुरे वक्त में ये दोनों एक दूसरे का साथ देते है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned