script

मां नर्मदा के घाट पर धोये गए मांस के टुकड़े, कुछ ही मिनटों में वीडियो वायरल, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Nov 25, 2017 05:08:40 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

नर्मदा घाट पर मांस के टुकड़े धो रहे इस युवक का वीडियो अलग-अलग वाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कर किया वायरल..

Meat Washing on Narmada

Meat Washing on Narmada

भोपाल। एक युवक द्वारा नर्मदा नदी में मांस धोते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। इस वाकये के बाद हिंदू संगठन के कुछ लोग उस युवक को मारते हुए पुलिस के पास ले गए। युवक ने पुलिस से माफी मांगी लेकिन गुस्साएं लोग उस युवक की किसी भी बात को सुनने के लिए तैयार नहीं थे। बता दें कि ये पूरा मामला होशंगाबाद जिला स्थित कोरी घाट का है। यहीं पर युवक ने मांस के टुकड़ों को धोया था।

 


नहीं माना, धोता रहा मांस

बताया जा रहा है कि कोरी घाट के पास रहने वाला राजू कहार (46) होशंगाबाद जिला स्थित कोरी घाट में मांस धो रहा था। इस दौरान जब आस-पास के लोगों ने उसे ये काम करते हुए देखा तो मना भी किया लेकिन राजू नहीं माना। राजू के न मामने पर वहीं पर मौजूद कुछ लोगों ने राजू का मांस धोता हुआ वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियों के पूरा बनने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। वीडियों वायरल होने के कुछ ही घटों बाद हिंदु संगठन के कुछ सदस्य घट पर पहुंच गए और उस युवक को मारते हुए थाने ले कर गए।

 

 

संगठन ने की कार्रवाई की मांग

थाने पहुंचकर राजू ने पुलिस और वहां मौजूद लोगों से मांफी मांगी लेकिन लोगों ने उसकी कोई बात नहीं सुनी। राजू के मुताबिक वो मजदूरी करता है और उसने नदी में मांस नहीं धोया है। बताया जा रहा है कि विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के नगर मंत्री मनमोहन यादव ने ही उसका ये वीडियो वायरल किया था। मनमोहन यादव का कहना है कि उनके पाय वायरल वीडियो आया था जिसके बाद ही पूरे संगठन ने कार्रवाई की मांग की है। वहीं एसआई, कोतवाली बालमुकुंद दुबे ने कहा है कि राजू का मांस धोते हुए वीडियो वायरल हुआ है। आरोपी के खिलाफ शिकायत की गई है। पूरी जांच के बाद ही अपराध दर्ज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो