script

बेटा मुझे माफ करना, मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर सका… और दे दी जान

locationभोपालPublished: Jan 16, 2020 01:17:49 am

र्ज से परेशान मेडिकल स्टोर के कर्मचारी ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

Medical Store Employee committed suicide

बेटा मुझे माफ करना, मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर सका… और दे दी जान

भोपाल. गौतम नगर इलाके में कर्ज से परेशान होकर मेडिकल स्टोर के कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पास से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें लिखा है कि मेरे ऊपर बहुत कर्जा है। कर्ज से मैं परेशान हो चुका हूं। मेरी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। मेरे घरवालों को परेशान न किया जाए। इसके साथ ही अपने सालभर के बेटे के लिए लिखा- मैं तुम्हारे के लिए कुछ नहीं कर सका। मुझे माफ करना। हालांकि सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र नहीं किया कि उस पर कितना और किन लोगों का कर्ज है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर जांच शुरू कर दी है। घटना गौतम नगर इलाके की है।

पुलिस के मुताबिक, जेपी नगर निवासी 29 वर्षीय नावेद उर्फ नब्बू जवाहर चौक स्थित एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। दो वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। पत्नी के अलावा उसका एक साल का बच्चा भी है। नावेद के भाई सलीम ने पुलिस को बताया कि नावेद दो दिन से मेडिकल स्टोर नहीं जा रहा था। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे नावेद घर में अपने कमरे में था।

जब काफी देर तक नावेद कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसकी पत्नी ने काफी आवाज दी, लेकिन नावेद ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद सलीम ने खिड़की से हाथ डालकर किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला। अंदर जाकर देखा तो नावेद फंदे पर लटका था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। उसमें नावेद ने लिखा है कि मैं कर्ज से परेशान हो गया हूं। इस वजह से ऐसा कदम उठा रहा हूं। मेरी मौत के बाद परिजनों को परेशान न किया जाए। साथ ही अपने बेटे के लिए लिखा कि मैं तुम्हारे के लिए कुछ नहीं कर सका। मुझे माफ करना। पुलिस ने पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो