scriptजैसे संगठन में जुड़ा है सेवा शब्द , ठीक वैसे ही हमें करना है सेवा कार्य | meena samaj sewa sanghtan news | Patrika News

जैसे संगठन में जुड़ा है सेवा शब्द , ठीक वैसे ही हमें करना है सेवा कार्य

locationभोपालPublished: Oct 22, 2021 11:47:25 pm

Submitted by:

praveen malviya

धूमधाम से मनाया गया मीना समाज सेवा संगठन का 42 वां स्थापना दिवस, लिया सेवा का संकल्प

जैसे संगठन में जुड़ा है सेवा शब्द , ठीक वैसे ही हमें करना है सेवा कार्य

जैसे संगठन में जुड़ा है सेवा शब्द , ठीक वैसे ही हमें करना है सेवा कार्य

भोपाल. जैसे हमारे संगठन में सेवा शब्द जुड़ा हुआ है, ठीक वैसे ही हमें सेवा कार्य करना है। साथ ही हमें मंंच, माला, माइक और फोटो के मोह से निकलकर निस्वार्थ भाव से सेवा कार्य करने हैं। यह बात शुक्रवार को शहर के राधाकृष्ण गार्डन में आयोजित मप्र मीना समाज सेवा संगठन के 42वे स्थापना दिवस कार्यक्रम में राष्ट्रीय संयोजक लालाराम मीणा ने कहे।
मध्य प्रदेश मीणा समाज सेवा संगठन के संस्थापक सदस्य मदनलाल रांजी, एसके वेदवाल, पीसी गुनावत, शिव नारायण मीणा को याद करते हुए उनके योगदान की प्रशंसा की गई। इस मौके पर भोपाल संभाग के कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया गया साथ ही नए पदाधिकारियों की निुयक्ति भी की।
इस मौके पर प्रदेश महामंत्रियों को अलग-अलग संभाग की जिम्मेदारी दी गई और बताया कि इन संभाग में मीनेष जयंती का एक बड़ा कार्यक्रम भव्य स्तर पर मनाया जाएगा। साथ ही एक नया कार्यक्रम दिया गया कि अब एक जिला दूसरे जिले में हर महीने सामाजिक मिलन का कार्यक्रम करेगा।
कार्यक्रम संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से उपस्थित होने वालों में मुख्य अतिथि पूर्व न्यायधीश लालाराम मीणा, राष्ट्रीय संयोजक तथा प्रदेश महामंत्री श्री भगवान सिंह मीणा, प्रदेश महामंत्री श्रीमान सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री श्रीलक्ष्मी नारायण पचवारिया तथा भोपाल महानगर जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मीणा, भोपाल ग्रामीण जिला अध्यक्ष कमल सिंह मीणा सहित करीब 300 से अधिक बंधुवर उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो