scriptदिल्ली में सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी का प्लान तैयार, ज्योतिरादित्य के साथ भोपाल आएंगे बागी विधायक | Meeting of BJP leader in Delhi Jyotiraditya Scindia present | Patrika News

दिल्ली में सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी का प्लान तैयार, ज्योतिरादित्य के साथ भोपाल आएंगे बागी विधायक

locationभोपालPublished: Mar 15, 2020 01:24:53 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के आवास पर हुई अहम बैठक।

दिल्ली में सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी का प्लान तैयार, ज्योतिरादित्य के साथ भोपाल आएंगे बागी विधायक

दिल्ली में सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी का प्लान तैयार, ज्योतिरादित्य के साथ भोपाल आएंगे बागी विधायक

नई दिल्ली/भोपाल. मध्यप्रदेश में कल फ्लोर टेस्ट होना है। फ्लोर टेस्ट से पहले नई दिल्ली में भाजपा नेताओं की हाई लेवल बैठक बुलाई गई। यह बैठक केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के आवास पर हुई। इस बैठक में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, धर्मेन्द्र प्रधान, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे। वहीं, दूसरी तरफ भोपाल में भी कमलनाथ कैबिनेट की बैठक हो रही है। इस बैठक ेक बाद सीएम कमलनाथ कांग्रेस विधायकों से भी मुलाकात करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भोपाल आ सकते हैं ज्योतिरादित्य?
मध्यप्रदेश में जारी उठापटक के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रात भोपाल आ सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि बेंगलुरू में ठहरे कांग्रेस के बागी विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भोपाल आएंगे। हालांकि सिंधिया के भोपाल आने की खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि सिंधिया अपने समर्थक विधायकों को लेकर आज रात या कल सुबह भोपाल पहुंच सकते हैं। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के दिल्ली स्थिति आवास में कल होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर ही रणनीति बनी है। इस बैठक में किन मुद्दों पर बात हुई है इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

आला नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं शिवराज सिंह
शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार से ही दिल्ली में हैं और पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। दूसरी तरफ मध्यप्रदेश भाजपा ने फ्लोर टेस्ट के लिए व्हिप जारी किया है।

शिवराज के साथ बेंगलुरू जाने की अटकलें?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ बागी विधायकों से मुलाकात करने के लिए बेंगलुरू जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि वहां विधायकों के साथ बैठक करने के बाद विधायकों के वापस आने की रणनीति बन सकती है। बेंगलुरू में ठहरे कांग्रेस विधायकों को दूसरे होटल में शिफ्ट किया गया है। होटल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो