scriptMeeting with jail inmates stopped till March 31 | जेल बंदियों से अब नहीं हो सकेगी मुलाकात | Patrika News

जेल बंदियों से अब नहीं हो सकेगी मुलाकात

बंदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध लगा दिया है, इस दौरान उनके परिजन सहित अन्य कोई भी नहीं मिल पाएगा। इस दौरान केवल ऑनलाइन रूप से ई-मुलाकात सहित इनकमिंग कॉल की सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

भोपाल

Updated: January 13, 2022 12:51:19 pm

भोपाल. मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते सरकार ने नया फैसला लिया है, जिसके तहत अब जेल में सजा काट रहे बंदियों से मुलाकात नहीं हो पाएगी, इस संबंध में गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट किया है।
३१ मार्च तक लगा प्रतिबंध
कोरोना की रफ्तार दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, इसी के चलते ३१ मार्च तक बंदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध लगा दिया है, इस दौरान उनके परिजन सहित अन्य कोई भी नहीं मिल पाएगा। इस दौरान केवल ऑनलाइन रूप से ई-मुलाकात सहित इनकमिंग कॉल की सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

bandi.jpg
२४ घंटे में ६ की मौत
मध्यप्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर किस रफ्तार से बढ़ रही है, इसका अंदाजा आप सिर्फ आंकड़ों को देखकर ही लगा सकते हैं। जहां चंद दिनोंं पहले १० से १२ लोग ही कोरोना से संक्रमित हो रहे थे, वहीं अब एक-एक दिन में तीन से साढ़े तीन हजार लोग संक्रमित हो रहे हैं। मध्यप्रदेश में पिछले २४ घंटे में कोरोना से ६ लोगों की मौत हो गई है, इस प्रकार मौत का आंकड़ा भी बढ़कर १०५४० हो गया है।
जबलपुर, ग्वालियर और विदिशा में मौत
एमपी के तीन बड़े शहरों में कोरोना से मौत के आंकड़े भी आए हैं, जबलपुर में कोरोना के कारण तीन, ग्वालियर में दो और विदिशा में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, इस प्रकार पिछले २४ घंटे में कोरोना से करीब छह लोगों की मौत हो गई है। आश्चर्य की बात तो यह है ग्वालियर में जिस महिला की मौत हुई है, उसने दो दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया था।

कवर्ड कैंपस में भी कोरोना
कोरोना की दस्तक अब उन स्थानों पर भी पहुंचने लगी है, जहां लोग चारदीवारी के अंदर ही रहते हैं, शहर के होशंगाबाद रोड जाटखेड़ी में एक परिवार की दो जुड़वा बेटियों को कोरोना पॉजिटिव आया है, ये दोनों बहनें महज ८ माह की है, उनके साथ ही परिवार को भी होम आइसोलेट किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.