scriptघर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने कुचला, मौत | Mini-truck crushes child riding bicycle near home, dies | Patrika News

घर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

locationभोपालPublished: Nov 18, 2019 12:27:45 am

Submitted by:

Sumeet Pandey

पिता के घर से जाते ही किराए से लेकर आया था साइकिल

घर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

घर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

भोपाल. टीलाजमालपुरा इलाके में एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने अपने घर से थोड़ी दूर साइकिल चला रहे 12 साल के बच्चे को कुचल दिया। इस हादसे में ट्रक का पहिया बच्चे के सिर से गुजर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक, काजी कैंप गली-3 निवासी फल का ठेला लगाने वाले जमी मोहम्मद का 12 वर्षीय बेटा मुज्जमिल घर पर ही रहता है। रविवार सुबह पिता के घर से जाने के बाद मुज्जमिल ने नगर निगम कॉलोनी के मुख्तार से किराए पर साइकिल ली थी। इसे लेकर वह घर की तरफ आ रहा था। तभी नगर निगम कॉलोनी तिराहा के पास इंद्रानगर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसे में बच्चे के सिर से ट्रक पहिया गुजर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
काम से जल्द लौटकर खाना खिलाने को बोलकर गया था पिता
काजी कैंप में रहने वाले फरहान ने बताया कि मुज्जमिल अपने पिता जमी मोहम्मद के साथ ही रहता है। उसकी दो बहनें अलग रहती हैं। उसकी मां नहीं है। हर रोज की तरह जमी मोहम्मद रविवार सुबह नौ बजे फल का ठेला लगाने चले गए। मुज्जमिल ने पिता को खाने के लिए बोला था। इस पर पिता ने कहा था कि एक-डेढ़ घंटे से लौटकर आने के बाद खाना खाएंगे। इससे पहले उनके पास बेटे की मौत की खबर पहुंच गई।
हादसे में मिनी ट्रक चालक की लापरवाही की सामने आई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।
डीपी सिंह, थाना प्रभारी, टीलाजमालपुरा

होमगार्ड के कमांडेंट के सरकारी वाहन ने युवक को रौंदा
होमगार्ड कमांडेंट के सरकारी वाहन ने सामने से आ रहे बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में पदस्थ कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा रातीबड़ थाना इलाके में रविवार शाम पौने सात बजे सरवर जोड़ के पास का है। पुलिस ने चालक व वाहन को जब्त कर लिया है। रातीबड़ थाना प्रभारी जेपी त्रिपाठी ने बताया कि खारी आमला गांव सिहोर निवासी 32 वर्षीय दिनेश मारण नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। रविवार शाम को बाइक से घर जा रहा था। वहीं, सिहोर में पदस्थ होमगार्ड कमांडेंट अनिल कुशवाहा सरकारी वाहन से शासकीय कार्य से रायसेन जा रहे थे। वाहन उनका ड्रायवर चला रहा था। शाम करीब पौने सात बजे सरवर जोड़ के पास दिनेश पहुंचा ही था कि सामने से कमांडेंट के वाहन ने टक्कर मार दी। दिनेश करीब 10 फीट दूर उछलकर गिरा। तत्काल 108 की मदद से जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कुछ देर चले इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो