scriptबीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के 10 और विधायक, बदल सकते है पार्टी | minister andal singh says we are in contact with 10 congress MLA | Patrika News

बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के 10 और विधायक, बदल सकते है पार्टी

locationभोपालPublished: Jul 12, 2020 05:03:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा सीट से विधायक प्रद्युम्न लोधी के बीजेपी में शामिल होने के बाद बीजेपी मंत्री ने कहा 10 और विधायक मेरे संपर्क में हैं।

bjp_1.jpg

भोपाल/ मुरैना. मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं और अब कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए बीजेपी सरकार में मंत्री ने ये तक दावा कर दिया है कि कांग्रेस के दस विधायक और उनकी संपर्क में हैं और अगर पार्टी नेतृत्व इशारा करे तो वो कांग्रेस के 10 विधायकों को बीजेपी में शामिल करा देंगे। बता दें कि छतरपुर के बड़ा मलहरा से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है। जिससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

 

मंत्री एंदल सिंह कंषाना का दावा
ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले सुमावली से पूर्व विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री एंदल सिंह कंषाना ने दावा किया है कि कांग्रेस के 10 और विधायक उनके संपर्क में हैं। भाजपा नेतृत्व जब आदेश करे तब उन्हें पार्टी में शामिल करवा सकता हूं।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uyt6f?autoplay=1?feature=oembed
मंत्री एंदल सिंह कंषाना ने ये भी कहा है कि कोशिश करने पर विधायकों की संख्या 10 से 15 तक भी हो सकती है। मुरैना में मंत्री एंदल सिंह कंषाना से जब सवाल पूछा गया कि कांग्रेस ने दावा किया है कि बीजेपी के 10 विधायक उसकी संपर्क में हैं तो उन्होंने ये जवाब दिया। मंत्री कंषाना ने आगे कहा कि सत्ता परिवर्तन के पहले से ही हम 15 विधायक थे। 5 तो भाजपा में आ गए 10 अभी भी संपर्क में हैं। कोशिश करेंगे तो पांच और आ जाएंगे।
photo_2020-07-12_14-23-32.jpg

कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न लोधी बीजेपी में शामिल
बता दें रविवार को छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा सीट से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न लोधी ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए ‘हाथ’ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। प्रद्युम्न लोधी ने भोपाल में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने बीजेपी की सदस्यता ली। प्रद्युम्न लोधी ने विधायकी के पद से भी इस्तीफा दे दिया है जिसे विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने स्वीकार करने के बारे में भी जानकारी दी है। प्रद्युम्न लोधी के बीजेपी में शामिल होने और विधायकी से इस्तीफा देने के बाद अब प्रदेश में उपचुनाव वाली सीटों की संख्या में इजाफा हो गया है और उपचुनाव की सीटें 24 से बढ़कर 25 हो गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो