मध्यप्रदेश की मंत्री का अजीबो-गरीब बयान, हंसना मत वरना हो जाएंगी नाराज !

कट्टर सिंधिया समर्थक और मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री इमरती देवी का अजीब बयान, कहा मास्क तो हम ऐसे ही लगा लेते हैं...

By: Shailendra Sharma

Published: 05 Sep 2020, 06:14 PM IST

भोपाल. अजब एमपी के गजब मंत्री..जी हां ये बात मध्यप्रदेश सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर सटीक बैठती है। वजह है उनका वो बयान जो इन दिनों सुर्खियां बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है बयान भी ऐसा है कि जिसे सुनकर आप हैरान तो होंगे ही साथ ही साथ हंस भी पड़ेगें लेकिन हंसना मना है क्योंकि आपकी हंसी मंत्री जी को नाराज कर सकती है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली मध्यप्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री का कहना है कि कोरोना उनके आसपास भी नहीं भटक सकता और मास्क तो वो ऐसे ही लगा लेती हैं।

क्या मिट्टी-गोबर से भागेगा कोरोना ?
मैं मिट्टी और गोबल में पैदा हुई हूं..मेरे आसपास इतने कीटाणु हैं कि कोरोना फोरोना फटक तक नहीं सकता..और रही बात मास्क की तो वो तो मैं ऐसे ही लगा लेती हूं..ये कहना है मध्यप्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी का। इमरती देवी ने ये अजीब उस वक्त दिया जब एक मीटिंग के बाद मीडियाकर्मी उनके पास पहुंचे। मीडिया से बात करते वक्त मंत्री इमरती देवी नाराज भी दिखीं और इसी क्रम में ये अजीब गरीब बयान दे गईं। मामला कुछ इस तरह का है कि बीते दिनों मंत्री इमरती देवी के एक मीटिंग में शामिल होने के दौरान ये बात सामने आई थी कि उनके गले में खरास है और यहीं से इस तरह की अफवाह भी फैल गई कि वो भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं हैं।

देखें वीडियो-

 

अफवाह से नाराज थी मंत्री इमरती देवी
अफवाह फैलने से नाराज मंत्री इमरती देवी के पास इस बार जब मीडियाकर्मी बात करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने अफवाह फैलाने का सारा ठीकरा एक मीडियाकर्मी पर ही फोड़ दिया। उसे उंगली दिखाते हुए फटकार भरे लहजे में कहा कि तुमने ही अकेले ये सारी अफवाह फैलाई है और बाकी किसी ने नहीं..इतना कहने के बाद उन्होंने अपने आप के बारे में बताते हुए कोरोना को लेकर अजीबो गरीब बयान दे डाला।

Corona virus
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned