scriptlok sabha election 2019 : पूर्व सीएम बाबूलाल गौर के बयान पर बोले मंत्री कमलेश्वर पटेल | minister kamleshwar patel on Babulal Gaur's statement | Patrika News

lok sabha election 2019 : पूर्व सीएम बाबूलाल गौर के बयान पर बोले मंत्री कमलेश्वर पटेल

locationभोपालPublished: Mar 18, 2019 01:25:08 pm

Submitted by:

Amit Mishra

बीजेपी में नहीं बची उनकी प्रासंगिकता…

news

lok sabha election 2019 : पूर्व सीएम बाबूलाल गौर के बयान पर बोले मंत्री कमलेश्वर पटेल

भोपाल। पूर्व सीएम बाबूलाल गौर और दिग्विजय सिंह को भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती पर पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने बयान देते हुए कहा कि पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की बीजेपी में प्रासंगिकता नहीं बची। उनके बयान को कोई नहीं गंभीरता से नहीं लेता। कमलनाथ के बड़े नेताओं के कठिन सीट पर चुनाव लड़ने की बात का समर्थन करते हुए मंत्री कमलेश्वर पटेल कहा कि अरुण यादव विधानसभा चुनाव में बुधनी से लड़े थे जिसका फायदा कांग्रेस को मिला। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की है।


चुनाव लड़ने की दी चुनौती…
सोमवार को दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने दिग्विजय को भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी। गौर ने कहा – आ जाएं भोपाल, हो जाएं दो-दो हाथ। आ जाएं, पराक्रम दिखाएं। भोपाल से जीतकर दिखाएं। मालूम पड़ जायेगा। भोपाल से जीतना लोहे के चने चबाना है। बीजेपी की जड़ें बहुत मजबूत हैं यहां। भूलकर नहीं आ जाना।


चुनौतियों को स्वीकार करना मेरी आदत…
पूर्व सीएम बाबूलाल गौर के बयान पर दिग्विजय ने कहा, चुनौतियों को स्वीकार करना मेरी आदत, 77 की जनता लहर में चुनाव भी जीता था। धन्यवाद कमलनाथ जी जो मुझे इस लायक समझा, कठिन सीट से चुनाव लड़ने का आमंत्रण दिया, आपका आभारी हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो