मंत्री मलैया बोले मैं तो पैसा होने पर ही घोषणा करता हूं

मंत्री मलैया बोले मैं तो पैसा होने पर ही घोषणा करता हूं

Harish Divekar | Publish: Sep, 30 2018 12:22:51 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

मेडिकल कॉलेज की घोषणा करवाना है तो सीएम से करवा दूंगा

भोपाल। वित्त मंत्री जयंत मलैया ने दमोह में एक कार्यक्रम मैं मेडिकल कॉलेज की मांग उठने पर कहा कि अभी हमारे पास इसका कोई बजट नहीं है। मैं वित्त मंत्री हूं, मैं तभी घोषणा करता हूं, जब खाते में पैसा होता है। उन्होंने कहा कि यदि आपको घोषणा ही करवाना है तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से करवा दूंगा। वे मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए घोषणा कर दूंगा।
वित्त मंत्री मलैया ने यह भी कहा कि आप एक भी ऐसा पत्थर लगाकर भूमि पूजन किया हो, और काम नहीं हुआ हो।
वित्त मंत्री के इस भाषण को लेकर कांग्रेस ने टिवट कर ट्रोल किया है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का कहना है कि राहुल गांधी का शिवराज को घोषणा मशीन कहने का सच सामने आ गया है। इसकी सच्चाई राम वनगमन पथ के बजट प्रावधान में सब देख चुके हैं। अब तो प्रदेश के वित्त मंत्री ने मुख्यमंत्री के घोषणावीर होने पर मुहर लगा दी है। उन्होंने सार्वजनिक तौर पर सभा में कहा कि आप लोगों को घोषणा ही करवाना है तो मैं मुख्यमंत्री से करवाउंगा, क्यों कि मैं तो बिना बजट के घोषणा तो करता ही नहीं। वित्त मंत्री का यह वीडियो जम कर ट्रोल हो रहा है।

वित्त मंत्री के बयान से सांसत में भाजपा
वित्त मंत्री मलैया के बयान से भाजपा नेता सांसत में है, दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर प्रदेश का हर नेता मुख्यमंत्री को घोषणावीर साबित करने में लगा हुआ है। ऐसे में वित्त मंत्री मलैया का इस तरह बयान देने से कांग्रेस के आरोपों का बल देगा। मामले को गरमाता देख अब वित्त मंत्री भी सपफाई दे रहे हैं, उनका कहना है कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला जा रहा है, मीडिया भी इसे टिवस्ट कर रही है। हालांकि मलैया अब कुछ भी बोले, लेकिन उनका वीडियो वायरल होने से जहां भाजपा को नुकसान हो रहा है वहीं कांग्रेस इसे चुनावों में दिखाकर मुददा बनाने की तैयारी में है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned