scriptहोम आइसोलेट मरीजों की खैर खबर जानने साइकिल पर सरकार | Minister of Medical Education on Cycle to meet Home Isolated Patients | Patrika News

होम आइसोलेट मरीजों की खैर खबर जानने साइकिल पर सरकार

locationभोपालPublished: May 28, 2021 12:37:12 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

अधिकारियों के साथ मंत्री विश्वास सारंग सड़क पर निकले, जाना मरीजों का हाल-चाल

sarkar.png

भोपाल. मध्य प्रदेश में लम्बे लॉकडाउन के बाद अब कोरोना की रफ्तार थमती नजर आ रही है। प्रदेश के सर्वाधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज राजधानी भोपाल और इंदौर में निकल रहे थे जो अब धीरे धीरे कम होते नजर आ रहे हैं। प्रदेश सरकार के मंत्री भी अब लोगों के हालचाल जानने सड़क पर दिखाई दे रहे हैं। भोपाल में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग साइकल से लोगों की खैर खबर लेने निकले उनके साथ कलेक्टर और पुलिस भी साइकल पर नजर आई।

Must see: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

शहर में होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों से माइक से बात करते हुए मंत्री सारंग ने लोगों से सवाल भी पूछे। मंत्री सारंग सहित अधिकारियों ने स्मार्ट साइकिल से ये दौरा पूरा किया। उनके साथ कलेक्टर अविनाश लवानिया ने ने भी लोगों से कोरोना प्रटोकॉल को पालन करने की समझाइस दी।

Must see: बिना रजिस्ट्रेशन के 18 प्लस वालों को नहीं लगेगी वैक्सीन

मंत्री के काफिले को साइकल पर देखकर लोगों ने कोरोना को लेकर प्रशासन की व्यवस्थाओं पर खुलकर बात की, साथ ही खैर खबर पूछने पर लोगों ने बताया कि होम आइसोलेशन में जल्दी रिकवरी हो रही है। कलेक्टर ने होम आइसोलेशन में रहने के दौरान सरकार द्वारा मिलने वाली सुविधाओं के बारे में लोगों से फीडबैक लिया।

Must see: लेटलतीफी के कारण अटक सकती है छात्रों की स्कॉलरशिप

 

sarkar1.png
मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना के 1977 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 773855 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 7828 पहुंची है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो