scriptBhopal Rape And Murder Case : पीड़िता के परिजनों को मंत्री पीसी शर्मा ने दिया 5 लाख का चेक | Minister pc Sharma gave family of victim Rs 5 lakh check | Patrika News

Bhopal Rape And Murder Case : पीड़िता के परिजनों को मंत्री पीसी शर्मा ने दिया 5 लाख का चेक

locationभोपालPublished: Jun 13, 2019 02:02:40 pm

Submitted by:

Amit Mishra

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के साथ कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील भी पहुंचे पीड़िता के घर

news

Bhopal Rape And Murder Case: पीड़िता के परिजनों को मंत्री पीसी शर्मा दिया 5 लाख का चेक

भोपाल। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा आज राजधानी के कमला नगर थाना क्षेत्र बस्ती पहुंचें बस्ती में पहुंचकर मंत्री पीसी शर्मा ने रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकत की और 5 लाख रूपये का चेक सौंपा। मंत्री शर्मा के साथ कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील भी मौजूद थे। मंत्री पीसी शर्मा ने घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा आगे से इस तरह की घटना मध्यप्रदेश में ना हो इसके लिए सरकार कटिबद्ध है। कानून व्यवस्था को सरकार मजबूत करने पर काम कर रही। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सरकार ने पीड़िता के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की बात कही थी।

MUST READ: Bhopal Rape And Murder Case: पुलिस ने पूछा क्या किया था मासूम के साथ? हैवान ने किये रौंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे

 


जज के सामने अपनी करतूत कबूली
उधर एक दिन पहले 9 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में दरिंदे विष्णु भमोरे ने कोर्ट रूम में जज के सामने अपनी करतूत कबूली। कोर्ट रूम में दरिंदा बोला मैडम मुझे फांसी पर लटका दो। जिला अदालत में बुधवार को विष्णु को जेल से पेश किया गया। इस दौरान पुलिस ने विष्णु के खिलाफ 108 पेज का चालान पेश किया।

ये है पूरा मामला:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नेहरू नगर पुलिस कॉलोनी के पास स्थित एक कॉलोनी से 9 वर्ष की बच्ची बीते शनिवार रात करीब 8 बजे लापता हुई थी और रविवार तड़के घर के पास एक नाले में उसका शव मिला। बच्ची के चेहरे पर ब्लेड के निशान थे। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस का भी अमानवीय चेहरा सामने आया है। बच्ची के पिता रात 9:30 बजे कमला नगर थाने पहुंचे थे। वहां मौजूद एएसआई देव सिंह ने उनकी मदद करना तो दूर, गुमशुदगी की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की।

इसके बाद वहां के पार्षद के कहने पर एएसआई देव सिंह इन सभी पुलिसकर्मियों के साथ शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 10:30 बजे बच्ची के घर पहुंचे। कुछ देर रुके और बिना सर्चिंग किए वापस आ गए। इस दौरान सिपाही रूप सिंह ने बच्ची के पिता से कहा कि वह किसी के साथ भाग गई होगी। वहीं इस दौरान पुलिस की ओर से पीड़ित परिवार से चाय व नाश्ते की भी डिमांड की गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो