scriptफिर सुर्खियों में आए मंत्री राम खेलावन पटेल, बलात्कार के आरोपी की सिफारिश का लेटर वायरल | Minister Ram Khelavan Patel recommends rape accused | Patrika News

फिर सुर्खियों में आए मंत्री राम खेलावन पटेल, बलात्कार के आरोपी की सिफारिश का लेटर वायरल

locationभोपालPublished: Dec 04, 2020 10:20:42 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

जेल में बंद और निलंबित परियोजना अधिकारी को संभाग से बाहर पन्ना जिला भेजने की सिफारिश

फिर सुर्खियों में आए मंत्री राम खेलावन पटेल, बलात्कार के आरोपी की सिफारिश का लेटर वायरल

फिर सुर्खियों में आए मंत्री राम खेलावन पटेल, बलात्कार के आरोपी की सिफारिश का लेटर वायरल

सतना. पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री राम खेलावन पटेल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। मंत्री राम खेलावन पटेल ने बलात्कार के आरोपी के तबादले की सिफारिश की है। अपनी मातहत के कर्मचारी से बलात्कार के आरोप में जेल में बंद और निलंबित परियोजना अधिकारी को संभाग से बाहर पन्ना जिला भेजने की सिफारिश के बाद अब उन पर इस अधिकारी के बचाव के भी आरोप लग रहे हैं। इससे पहले भी मंत्री खेलावन सजातीय लोगों को उनकी मर्जी के स्थान पर तबादले की सिफारिश कर चुके हैं।
ताजा मामला मनरेगा परियोजना अधिकारी एमआर पटेल का तबादला जिला पंचायत सतना से जिला पंचायत पन्ना यानी रीवा संभाग से सागर संभाग के जिले में करने की सिफारिश का है। विभाग ने अधिकारी की जानकारी तलब की है। इसका पत्र भी वायरल हो रहा है।
तब आए थे चर्चा में
इससे पहले मई में राज्य मंत्री राम खेलावन ने बिजली विभाग के अधीक्षण यंत्री को पत्र लिखकर अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में पदस्थ बिजली कर्मियों का तबादला अपनी-अपनी विधानसभा में करने को कहा गया था।
विधायक रामबाई के बयान पर दी थी प्रतिक्रिया
बसपा विधायक रामबाई के भाजपा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करने पर मंत्री राम खेलावन पटेल ने कहा था- आज की स्थिति में तो भाजपा में हर कोई आना चाहता है और चुनाव लड़ना चाहता है, लेकिन पार्टी समय-समय पर जरूरत के हिसाब से फैसले करती है। यह शीर्ष नेतृत्व तय करता है कि कौन चुनाव लड़ेगा कौन नहीं। रामबाई चुनाव लड़ेंगी या नही ये पार्टी तय करेगी, रामबाई के कहने से कुछ नहीं होता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो