scriptमंत्री सारंग का कमलनाथ पर बड़ा हमला, बोले- कमलनाथ पर दर्ज होनी चाहिए FIR | Minister Vishwas Sarang demands FIR on former CM Kamal Nath | Patrika News

मंत्री सारंग का कमलनाथ पर बड़ा हमला, बोले- कमलनाथ पर दर्ज होनी चाहिए FIR

locationभोपालPublished: Dec 17, 2020 04:22:39 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कमलनाथ सरकार ने तोड़े भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड- मंत्री सारंग

sarang.jpg
भोपाल. शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। महिला बाल विकास के पोषण आहार के पैसों में घोटाला कर कमलनाथ ने पैसों को दिल्ली पहुंचाया था और इसके लिए उनके खिलाफ भी FIR दर्ज होनी चाहिए।

चार अफसरों के साथ कमलनाथ पर भी हो FIR- सारंग
लोकसभा चुनाव के दौरान कालेधन के लेनदेन के मामले में चुनाव आयोग के निर्देश पर प्रदेश के चार अफसरों पर दर्ज होने वाली FIR पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन किया जाएगा और मेरी तो मांग है कि चार अफसरों के साथ पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी FIR होनी चाहिए। सारंग ने आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते प्रदेश में महिला बाल विकास विभाग के पोषण आहार में बड़ा घोटाला किया गया था। बच्चों को बांटे जाने वाले सामान का पैसा कमलनाथ सरकार ने दिल्ली पहुंचाया था। सारंग ने आगे कहा कि कमलनाथ सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और कांग्रेस सरकार में चपरासी से लेकर मंत्रालय के अफसरों तक भ्रष्टाचार के काम किए थे।
ये है मामला
साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भोपाल में आयकर विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए छापामार कार्रवाई की थी। तब सीबीडीटी (केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड) की रिपोर्ट पर चुनाव आयोग ने मध्यप्रदेश के चार अफसरों पर मामला दर्ज करने निर्देश सरकार को दिए थे। तब तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ के कई करीबियों समेत कांग्रेस के कई तत्कालीन मंत्रियों, मप्र के आईएएस और आईपीएस अफसरों के नाम सीबीटी की रिपोर्ट में दिए गए थे।
देखें वीडियो- दिनदहाड़े सरकारी धान की बोरियों की चोरी करते रंगेहाथों गिरफ्तार ?

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y53id
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो