मंत्रियों को अब पीसीसी में भी देना होगा समय, कार्यकर्ताओं की सुने

मंत्रियों को अब पीसीसी में भी देना होगा समय, कार्यकर्ताओं की सुने

Deepesh Awasthi | Publish: Jan, 23 2019 09:25:30 AM (IST) | Updated: Jan, 23 2019 09:25:31 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

- कमलनाथ के निर्देश पर आज से शुरू हो रहा अमल, शुरूआत वाणिज्यिक कर मंत्री से

भोपाल। मंत्रियों को अब अपने महकमों का ध्यान रखने के साथ कार्यकर्ताओं के लिए भी समय निकालना होगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्रियों से कहा है कि वे जब भोपाल रहें तो पीसीसी भी जाएं। कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का निराकरण भी करें। कांग्रेस संगठन ने भी मुख्यमंत्री की भावनाआें से मंत्रियों को अवगत करा दिया है। वाणिज्यिक कर मंत्री बृजेन्द्र राठौर बुधवार से इसकी शुरुआत कर रहे हैं। इसके दो दिन बाद २५ जनवरी को ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह पीसीसी में बैठेंगे। अन्य मंत्रियों ने अभी पीसीसी पहुंचने का अपना कार्यक्रम सार्वजनिक नहीं किया है।

मंत्रियों से कहा गया है कि प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बैठने के लिए वे अपनी सुविधा के अनुसार समय निकालें। उस दौरान वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनें। प्रयास हो कि मौके पर ही उनका निराकरण हो जाए। जिलों में दौरे की पूर्व सूचना पार्टी के जिलाध्यक्ष को भी दें। जिला कार्यालय भी जाएं। वहां पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करें। आमजन की ताकत पर बनी सरकार जनता के करीबी बनाए रखना चाहती है।

विधायकों का सम्मान बनाए रखें -
मंत्रियों से यह भी कहा गया है कि वे अपने गृह क्षेत्र और प्रभार के जिले और दौरे के वक्त विधायकों का सम्मान भी बनाए रखें। जहां भी शिलान्यास, भूमि पूजन और विकास कार्य की शुरूआत होने वाली हो वहां के स्थानीय विधायकों का भी ध्यान रखा जाए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned